शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनRaveena Tandon: 'टिप टिप बरसा पानी' की शूटिंग से पहले सहमी थी...

Raveena Tandon: ‘टिप टिप बरसा पानी’ की शूटिंग से पहले सहमी थी एक्ट्रेस, साड़ी से लेकर Kiss तक के लिए रख दी ये शर्तें

Date:

Related stories

Raveena Tandon: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन किसी समय में चहेती एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार थी। एक्टिंग से लेकर खूबसूरती तक में रवीना का कोई जवाब नहीं था और यही वजह है कि उनकी आज भी एक जबरदस्त फैन फोलोविंग है। उनकी कई फिल्में और गाना आज भी लोगों के लिए यादगार है और निश्चित तौर पर इस लिस्ट में एक नाम है ‘मोहरा’ फिल्म का आइकॉनिक सॉन्ग ‘टिप टिप बरसा पानी’। इस गाने का नाम सुनते ही रवीना की ख़ास झलक शायद फैंस के सामने आ ही जाती है। आज भी इस गाने की धुन से लेकर डांस तक लाजवाब है और लोग इसे खूब पसंद करते हैं। इस बीच गाने को लेकर एक्ट्रेस ने बड़ा खुलासा किया है।

शूटिंग से पहले काफी डरी हुई थी रवीना

रवीना टंडन ने हाल ही में गाने को लेकर चुप्पी तोड़ी है। यह सच है की इस गाने को देख यही लगता है कि इसमें कुछ सीन्स ऐसे हैं जो काफी एक्साइटिंग है। वहीं रवीना की अदाएं और अक्षय का रोमांटिक अंदाज और साथ में जबरदस्त डांस इसे और भी ख़ास बनाने के लिए काफी है। गाने को देख शायद आपने सोचा भी नहीं होगा इसकी शूटिंग से पहले रवीना इतनी डरी और सहमी होगी क्योंकि फिल्म और गाने में उनका कॉन्फिडेंस देखने लायक है। बारिश की पानी में हल्की साड़ी में जैसे रवीना अपना जादू चला रही है उसे देख लोग काफी उत्साहित हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें: डेब्यू वेब सीरीज में ही Aryan Khan को मिला शाहरुख से बड़ा तोहफा, कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक का हुआ खुलासा!

रवीना ने कहीं ये बात

गाने की शूटिंग से पहले ही मेकर्स के सामने रवीना ने कहा था कि उनकी शर्तें मानी जाएगी तभी वह यह कर सकती है। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा, “मैं बहुत स्पष्ट थी कि मेरी साड़ी नहीं उतरेगी और यह नहीं होना चाहिए। गाने में कोई किस सीन नहीं होगा और कुछ भी ऐसा नहीं होगा जो कैमरे पर अच्छी ना लगे। बहुत मेहनत के बाद हमने उस गाने को बनाया।”

गाने को करने के लिए तैयार नहीं थी रवीना

इससे पहले भी ‘मोहरा’ के प्रोडक्शन डिजाइनर ने इस बात का खुलासा किया था कि रवीना इस गाने को नहीं करना चाहती थी। उन्होंने साफ़ तौर पर इसके लिए मना भी कर दिया था। गाने में सीन्स को लेकर वह काफी असहज भी थी। उन्होंने कहा था कि रवीना का मानना था कि इस गाने में उन्हें देखकर उनके पिता खुश नहीं होंगे और उन्हें अच्छा नहीं लगेगा। बाद में फिल्म के निर्देशक राजीव राय ने रवीना को काफी समझाया तो फिर वह इस गाने के लिए हामी भरी थी।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories