सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनइस फिल्म को लेकर Reema Lagoo से इनसिक्योर हो गई थी श्रीदेवी,...

इस फिल्म को लेकर Reema Lagoo से इनसिक्योर हो गई थी श्रीदेवी, कर बैठी थी मेकर्स से खास डिमांड

Date:

Related stories

Reema Lagoo: जब भी फिल्म में एक साथ दो स्टार्स नजर आते हैं तो दोनों के बीच एक अलग तुलना की जाती है। फैंस के बीच यह बात सबसे ज्यादा चर्चा में रहता है कि आखिर किस स्टार ने फिल्म में ज्यादा अच्छा काम किया और अपने साथी कलाकार से से बड़े बड़े दिग्गज स्टार्स घबरा जाते हैं। इस लिस्ट में एक नाम श्रीदेवी का। पर्दे पर अपने अंदाज से लोगों को चौंकाने वाली श्रीदेवी बॉलीवुड की एक अभिनेत्री से इनसिक्योर फील करती थी। जी हां, हम बात कर रहे हैं रीमा लागू की जिनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं और उनकी एक जबरदस्त फैन फोलोविंग भी रही है लेकिन क्या आपको पता है कि रीमा की एक्टिंग को देख श्रीदेवी भी घबरा गई थी और वह कुछ ऐसा कर दी जो आज तक चर्चा में है।

इस फिल्म के लिए रीमा से चिढ़ने लगी थी श्रीदेवी

यह वाक्या फिल्म ‘गुमराह’ की शूटिंग के दौरान का है जिसमें रीमा श्रीदेवी की मां बनी हुई थी। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में रीमा जबरदस्त एक्टिंग करती हुई दिखी थी जिसके बाद श्रीदेवी को जलन होने लगी। उन्हें लगा कि कहीं ऐसा ना हो कि फिल्म को लोग रीमा की वजह से पसंद करने लगे और उनकी एक्टिंग पर लोगों की नजर ही ना जाए। इस बात से घबराकर श्रीदेवी ने कुछ ऐसा किया जो शायद आप सोच भी नहीं सकते हैं।

ये भी पढ़ें: मां बनने के लिए करीना से लेकर काजोल तक इन एक्‍ट्रेसेस को सहना पड़ा दर्द, कॉम्प्लिकेशन के बाद घर में गूंजी किलकारी

श्रीदेवी ने मेकर्स से की थी यह डिमांड

फिल्म गुमराह की शूटिंग के दौरान इनसिक्योर हुई श्रीदेवी मेकर्स के सामने कुछ ऐसा कह दी जो उनकी इनसिक्योरिटी को साबित करता है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स के पास पहुंचकर श्रीदेवी ने उन्हें इस बात के लिए मना लिया कि फिल्म में रीमा के रोल को काट दिया जाए।क्योंकि श्रीदेवी उस समय सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार थी ऐसे में मेकर्स को यह बात माननी पड़ी। यही वजह रहा कि रीमा के किरदार को कम जगह मिली थी। रीमा फिल्म रिलीज के बाद भी इस मामले पर कुछ भी बोलती हुई नहीं नजर आई। उन्हें पता चल गया था कि उनके किरदार को काट लिया गया है लेकिन वह चुप रही।

दमदार किरदार से बनाई है पहचान

रीमा ने अपने करियर में कई दमदार फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी दिखाई है। हालांकि अब एक्ट्रेस इस दुनिया को छोड़ कर जा चुकी हैं। 2017 में कार्डियक अरेस्ट की वजह से रीमा 59 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई। अपनी दमदार अदाकारी की वजह से वह आज भी जानी जाती हैं।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories