रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनRicha Chadha and Ali Fazal: जल्द मां बनने वाली हैं फुकरे की...

Richa Chadha and Ali Fazal: जल्द मां बनने वाली हैं फुकरे की भोली पंजाबन, सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी!

Date:

Related stories

Richa Chadha and Ali Fazal: बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ी हैं जिनको लोगों ने बहुत पंसद किया है। उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल। इन दोनों ने लॉकडाउन में शादी रचाई थी और एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। जिसके बाद उन्होंने बीते वर्ष हल्दी, मेहंदी और रिशेपशन का आयोजन किया था।

जिसमें ऋचा और अली फजल के दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे। अब दोनों ने फैंस को गुड न्यूज दी है। जिसको लेकर लोगों ने कपल को जमकर बधाई देना शुरू कर दिया है।

Richa Chadha and Ali Fazal जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं

रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋचा चड्ढा और अली फजल पेरेंट्स बनने वाले हैं। जिसके बाद फैंस ने उन दोनों को बधाई देना शुरू कर दिया है। इसकी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के माध्यम से मिली है।

Richa Chadha and Ali Fazal ने इंस्टा पर शेयर की पोस्ट

दरअसल, इस खुसखबरी को अली और ऋचा ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने एक फोटो शेयर किया है। जिसमें एक इमेज है और उसके वन प्लस वन इज इक्वल टू थ्री लिखा है।

Richa Chadha and Ali Fazal ने पोस्ट के साथ दिया कैप्शन

इसके साथ ही पोस्ट पर उन्होंने कैप्शन भी लिखा है। कपल ने लिखा है कि, ‘एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया की सबसे तेज आवाज है‘।

Richa Chadha and Ali Fazal की पोस्ट साझा होने के बाद लोग कर रहे जमकर रिएक्ट

उधर, इस पोस्ट के शेयर होने के बाद लोगों ने जमकर इसपर कमेंट्स करना शुरू कर दिया है। साथ ही नोटिजंस ने बधाई देना शुरू कर दिया है। वहीं एक यूजर ने लिखा गलत गणना करने पर भी आपको पूरे अंक दिए जाएंगे।

लोगों ने जमकर इसपर कमेंट्स

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा दूसरे गुड्डू भैय्या। ऐसे ही तीसरे ने लिखा कि गुड न्यू देने का ये तरीका सबसे क्यूट है। इनके अलावा कई यूजर्स ने दिल और स्माईल वाली इमोजी शेयर कर रिएक्ट किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories