रविवार, मई 19, 2024
होमUncategorized'Fukrey' के सेट पर Richa Chadha को हुआ था Ali Fazal से...

‘Fukrey’ के सेट पर Richa Chadha को हुआ था Ali Fazal से प्यार, अनदेखी वीडियो में दिखाई खास झलक

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

Fukrey: ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल में से एक हैं। दोनों की लवस्टोरी साल 2013 में शुरु हुई थी, जब दोनों फ़िल्म ‘फुकरे’ की शूटिंग कर रहे थे। इसके बाद साल 2022 में ऋचा और अली ने एक दूसरे से शादी कर ली थी। वहीं अब ऋचा और अली अपने संगीत सेरेमनी के 1 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। ऋचा, जिनकी फिल्म ‘फुकरे 3‘ हाल ही में रिलीज़ हुई है, ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी और अली की कुछ अनदेखी तस्वीरें वीडियो के रूप में शेयर करते हुए अपने प्यार के शुरुआत की कहानी बताई है। 

अनदेखी वीडियो के साथ Richa Chadha ने बताई लवस्टोरी

शनिवार को Richa Chadha ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में उनके और अली की कई अनदेखी तस्वीरें और वीडियो हैं। पहली वीडियो में ऋचा और अली फ़िल्म की शूटिंग के दौरान आंखों में आंखें डालने वाला खेल खेलते दिख रहे हैं। यह वीडियो काफी मज़ेदार है और इसमें ऋचा और अली दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। इसके बाद दोनों की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें नज़र आती हैं। फिर दोनों की एक और वीडियो दिखाई देती है जिसमें अली, ऋचा के होंठों पर लिपस्टिक लगाते नज़र आ रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा “क्या आप जानते हैं कि मेड इन हेवन टीवी शो से पहले एक्सेल प्रोडक्शंस ने वास्तव में 2 लोगों की शादी करवा दी थी, भले ही अनजाने में और वह क्या दिन था! विश्वास नहीं हो रहा कि इस जादुई संगीत शाम को एक साल हो गया और आज, ‘Fukrey 3’ की अच्छी शुरुआत के एक दिन बाद, मैं फिल्म और ईश्वर को मेरे सपनों के आदमी अली फ़ज़ल से मिलवाने के लिए धन्यवाद नहीं दे सकती।”  

मीडिया पर साधा निशाना 

उन्होंने उन तमाम मीडिया रिपोर्टों पर निशाना साधा जो उनके और अली के रिश्ते पर सवाल उठाते हैं। उन्होंने कहा “यह रील उन सभी पत्रकारों के लिए है जो मुझसे पूछ रहे हैं कि फुकरे के सेट पर आप दोनों के बीच प्यार कैसे हुई? यहां फुकरे रिटर्न्स के प्रमोशन के दौरान हंसी-मजाक करते हुए हमारे कुछ वीडियो हैं, जो आवाजें आप सुन रहे हैं वे मेरे घरवाले, भाइयों और देवरों की हैं।”

फ़िल्म ‘Fukrey’ का किया धन्यवाद 

उन्होंने आगे फ़िल्म Fukrey का धन्यवाद करते हुए लिखा “बुद्धि और उसकी सुंदरता से मेल खाने वाले, दिल वाले इस अद्भुत व्यक्ति से मेरी मुलाकात कराने के लिए फुकरे को धन्यवाद। इसके अलावा सफलता के उपहार के अलावा जो एक बोनस है वह है ये प्रतिष्ठित चरित्र भोली पनजाबन! वह अब तक की सबसे अच्छी बिल्ली है और मैं इसके लिए केवल आभार महसूस करती हूँ!”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें