रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनRiti Riwaz Wife On Rent on ULLU: इस वेब सीरीज ने बोल्डनेस...

Riti Riwaz Wife On Rent on ULLU: इस वेब सीरीज ने बोल्डनेस से उड़ाई लोगों की नींद, हर हदें हुई पार

Date:

Related stories

Riti Riwaz Wife On Rent on ULLU: उल्लू वह प्लेटफार्म है जहां आए दिन कोई न कोई वेब सीरीज रिलीज हो रही है। हर कंटेंट में बोल्डनेस को बखूबी दिखाया जाता है और वजह है कि लोगों को इस तरह के कंटेंट खूब पसंद भी आ रहे हैं। अगर आप भी बोल्डनेस से वाकई रूबरू होना चाहते हैं तो उल्लू पर एक वेब सीरीज जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसे देखकर आप यह सोचने लगेंगे कि क्या यह भी संभव है। जी हां, हम जिस वेब सीरीज की बात कर रहे हैं उसका नाम है ‘रीति रिवाज (वाइफ ऑन रेंट)। इस वेब सीरीज का ट्रेलर फिलहाल चर्चा में है। आइए जानते हैं क्या खास है इस वेब सीरीज में।

यह है वेब सीरीज की बोल्ड कहानी

इस वेब सीरीज की कहानी काफी अलग है जिसमें एक आदमी अपनी बेटी को रेंट एग्रीमेंट में बेचता है जहां एक शख्स किसी महिला को किराए पर रख सकता है जैसे कि वह कुछ निर्जीव चीजों को किराए पर ले रहा हो। यह प्लॉट वाकई आपको हैरान कर देगा। आगे क्या होता है, यह जानने के लिए आप इस सीरीज को देख सकते हैं। इसकी कहानी वाकई हटके है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे नाम से ही पता चल रहा है कि कहानी कितनी बोल्ड होगी।

Also Read: Vickey Kaushal की तरह रहना चाहते हैं फिट तो अपनाएं ये Fitness Tips, नहीं छोड़ना होगा जंक फूड

इन किरदारों ने मचा दी तबाही

इस वेब सीरीज में पायल गुप्ता, हंसी परमार, संगम राय और सागर कुडियार मुख्य भूमिका में थे। ये सीरीज सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही हैं। दोनों अभिनेत्रियों ने इस सीरीज में बोल्ड और सेंसुअस सीन दिए हैं। यही वजह है कि वो फैन्स का दिल जीत रहे हैं। इस सीरीज के ट्रेलर को देख लोग मदहोश हो रहे हैं क्योंकि बोल्डनेस की सीमाएं पार हो चुकी है।

यहां देखें Video:-

Also Read: Rojgar Mela 2023 में PM मोदी ने 71,000 युवाओं को बांटे नियुक्ति पत्र, बोले- ‘उज्जवल भविष्य की नई उम्मीदों के साथ हुई साल की…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories