शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनVickey Kaushal की तरह रहना चाहते हैं फिट तो अपनाएं ये Fitness...

Vickey Kaushal की तरह रहना चाहते हैं फिट तो अपनाएं ये Fitness Tips, नहीं छोड़ना होगा जंक फूड

Date:

Related stories

Eid पर इन बॉलीवुड सेलेब्स से लें Outfit Ideas, महफिल में दिखेंगी सबसे अलग

ईद का त्योहार आने वाला है। वहीं सभी महिलाएं ऑउटफिट को लेकर काफी कंफ्यूज रह रही हैं। इसलिए ऑउटफिट की समस्या दूर करने के लिए आप इन बॉलीवुड सेलेब्स से ऑउटफिट आईडिया ले सकते हैं। इसमें आप बेहद खूबसूरत नजर आएंगी।

Skin Care Tips: ये घरेलू नुस्खे बर्बाद कर देंगे सूरत, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ये गलती

त्वचा की समस्याओं से बाहर निकलने के लिए लोग घरेलु नुस्खों का इस्तेमाल करते हैं। मगर कुछ चीजों का इस्तेमाल भूलकर भी नहीं करना चाहिए।

Men’s Skin Care Tips: अब धूप में रहने पर भी हैंडसम और स्मार्ट दिखेंगे लड़के, आज ही इन टिप्स को करें फॉलो

बदलते मौसम के साथ त्वचा का ध्यान रखना बहुत जरूरी है। वहीं लड़के सबसे अधिक धूप में रहते हैं। इससे उनके त्वचा पर काफी प्रभाव देखने को मिलता है। इसलिए आज से ही इन टिप्स को फॉलो करें और बेजान और रूखे त्वचा से राहत पाएं।

Hair Care Tips: शैंपू करने के बाद भी ऑयली हेयर की रहती है समस्या तो अपनाएं ये टिप्स, चुटकियों में पाएंगे खूबसूरत बाल

आज कल के समय में ऑयली हेयर की समस्या उत्पन्न होने लगती है। वहीं इसके कई सारे कारण हो सकते हैं। इसके अलावा ऑयली हेयर की समस्या को ठीक करने के लिए इन चीजों को फॉलो करें।

IRCTC दे रहा कश्मीर घूमने का शानदार मौका, कम बजट में फैमिली और फ्रेंड के साथ बनाएं 6 दिन की ट्रिप

Kashmir Tour Package: अगर आप अप्रैल में किसी लॉन्ग हॉलिडे का प्लान कर रहे हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है। आप इस दौरान 6 दिन का टूर एन्जॉय कर सकते हैं। यह टूर आपको 9 अप्रैल से 13 अप्रैल तक इंदौर से कश्मीर के विभिन्न पर्यटन स्थलों पर ले जाएगा।

Vickey Kaushal Fitness Tips: विक्की कौशल बॉलीवुड की एक जानी-मानी हस्ती हैं। लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। बहुत से लोगों का सपना होता है कि वो अपने आप को विक्की कौशल की तरह फिट रखें। क्या आप भी विक्की कौशल की तरह अपनी फिटनेस पर काम करना चाहते हैं और खुद को फिट रखना चाहते हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको उनकी फिटनेस का राज बताने वाले हैं। आप इन टिप्स का इस्तेमाल करके अपनी बॉडी को फिट रख सकते हैं।

क्या है विक्की कौशल की डाइट

अगर विक्की कौशल की डाइटिंग के बारे में बात करें तो बता दें कि विक्की कौशल अपनी डाइट पर बहुत ज्यादा ध्यान नहीं देते। वे एक एक्टोमोर्फ हैं, ऐसे लोग काफी पतले होते हैं। इन्हें पूरी तरह फिट नहीं कहा जा सकता इसलिए विक्की खुद को फिट रखने के लिए ग्रिल्ड फूड जैसी डाइट लेनी पड़ती है। वो इस तरह का खाना खाकर खुद को फिट रखते हैं।

ये भी पढ़ें: Skin Care Tips: बिना मेकअप के भी इन 5 चीजों से चेहरा दिखेगा बेहद हेल्दी और ग्लोइंग, जरूर फॉलो करें ये टिप्स एंड ट्रिक्स

ये एक्सरसाइज करते हैं विक्की कौशल

आपको जानकर हैरानी होगी कि विक्की खुद को फिट रखने के लिए घंटों वर्कआउट भी करते हैं। वे कभी भी वर्कआउट करना नहीं छोड़ते। वे अपनी फिटनेस को लेकर काफी चौकन्ने रहते हैं। विक्की कौशल अपने वर्कआउट के लिए काफी मेहनत करते हैं। वो हर दिन वेट लिफ्टिंग करते हैं। इसके साथ ही अकसर वे मार्शल आर्ट, एरोबिक्स, तैराकी, घुड़सवारी आदि करते हुए भी नजर आते हैं। वे इन चीजों की मदद से न सिर्फ शारीरिक बल्कि मानसिक रूप से भी फिट रहते हैं।

क्या है विक्की का वर्कफ्रंट

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल ने हाल ही में रश्मिका मंदाना, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ गोविंदा मेरा नाम फिल्म की है जो 16 दिसंबर 2022 को रिलीज हुई थी। इसके अलावा विक्की साल 2023 में लॉन्च होने वाली फिल्म सैम बहादुर में भी नजर आएंगे। उनके साथ सान्या मल्होत्रा, बेबी सना और मनोज वाजपेयी भी इस फिल्म में नजर आएंगे।

इसे भी पढ़े– Janhvi Kapoor Hot Photos: जाह्नवी कपूर ने ब्लैक साड़ी में दिखाया हॉटनेस का जलवा, तस्वीरों में दिए एक से बढ़कर एक पोज

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest stories