सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनRubina Dilaik ने ट्रेडिंग सॉन्ग पर अलग स्टाइल में लचकाई कमर, क्या...

Rubina Dilaik ने ट्रेडिंग सॉन्ग पर अलग स्टाइल में लचकाई कमर, क्या बेबी बंप को छिपाने की कर रही कोशिश

Date:

Related stories

फ्लोरल ड्रेस में Rubina Dilaik ने फ्लॉन्ट किया यूनिक स्टाइल, स्टाइलिश लुक देख फैंस हुए क्रेजी

Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक जानती हैं कि लोगों को किस कदर इम्प्रेस करना है। इस बीच उनका एक लेटेस्ट वीडियो खूब चर्चा में है जिसमें वह फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही हैं।

बॉडीकॉन ड्रेस में Rubina Dilaik ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे के सामने दिखाई कातिलाना अदाएं

Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक फैंस को इंप्रेस करना जानती हैं। ग्लेम अंदाज हो या फिर कोई स्टाइल एक्ट्रेस हर बार फैंस का दिल जीत लेती हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब रुबीना बॉडीकॉन ड्रेस में कैमरे पर जमकर पोज देती हुई नजर आई। वीडियो को देख फैंस दिल हार रहे हैं।

Rubina Dilaik: टीवी की पापुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक पिछले कुछ समय से प्रेगनेंसी रयूमर्स को लेकर काफी चर्चा में है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस बहुत जल्द मां बनने वाली है। बीते दिनों उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनके बेबी बंप को देखा गया लेकिन इस बारे में फिलहाल रुबीना दिलैक या अभिनव शुक्ला की तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। पिछले कुछ समय से रुबीना अपनी प्रेगनेंसी को लेकर लाइमलाइट में है। इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। वीडियो को इंस्टाग्राम पर रुबीना ने खुद शेयर किया है।

वायरल सॉन्ग पर रुबीना ने किया फैंस को इंप्रेस

रुबीना दिलैक इस वीडियो में वायरल सॉन्ग पर ट्रेडिंग रील्स बनाती हुई नजर आ रही है। हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस क्रॉप टी-शर्ट और जींस में अपने परफेक्ट शेप को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है लेकिन उनके इस डांस को देख लोग हैरान रह गए। हालांकि बैक साइड से बने इस वीडियो में रुबीना का बेबी बंप तो नहीं नजर आ रहा है लेकिन लोग इस वीडियो को देख हैरान रह गए। इस वीडियो में एक्ट्रेस किसी होटल के कमरे में पॉपुलर सॉन्ग डेम तू कोसिटा गाने पर ठुमके दिखा कर फैंस को इंप्रेस कर रही है।

वीडियो देख यूजर्स हुए कंफ्यूज

वहीं इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस कंफ्यूज हैं। वहीं कुछ लोग प्रेगनेंसी को लेकर सवाल उठा रहे हैं। लोगों का कहना है की बेबी बंप को छिपाने के लिए रुबीना बैक साइड डांस करती हुई नजर आ रही है। वहीं एक और यूजर का कहना है कि आप लोगों को कंफ्यूज कर रही कि आप प्रेग्नेंट है या नहीं।

क्या पहले बच्चे के स्वागत में जुटीं रुबीना

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों पहले रुबीना का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। वहीं कहा जा रहा है कि अभिनव शुक्ला के साथ वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस को लेकर यह भी खबर सामने आई कि वह 4 महीने की प्रेग्नेंट है। हालांकि इस खबर को पहले रुबीना दिलैक खारिज कर चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories