रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनRubina Dilaik pregnancy: OMG! मां बनने वाली हैं रूबीना दिलैक, बेबी बंप...

Rubina Dilaik pregnancy: OMG! मां बनने वाली हैं रूबीना दिलैक, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर पति के साथ शेयर की क्यूट तस्वीर

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Madgaon Express ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने...

Rubina Dilaik Pregnancy: पिछले लंबे वक्त से चल टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक की प्रेगनेंसी को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं, हाल ही में इन खबरों पर ब्रेक लगाते हुए एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. बता दें कि हाल ही में उन्होने एक फोटो शेयर किया है, जोकि इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं खबर सामने आने के बाद से स्टार्स और उनके फैंस जमकर उन्हें बधाइयां भी दे रहे हैं.

रूबीना ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

दरअसल पिछले लंबे वक्त से एक्ट्रेस रूबीना दिलैक की प्रेगनेंसी को लेकर काफी चर्चाएं चल रही थी, जिसे कंफॉर्म करते हुए रूबीना और उनके पति अभिनव में एक ज्वॉइंट पोस्ट किया है. इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए उन्होनें फैंस के साथ अपनी खुशी बाटी है. इसमें रूबीना अपने पति के साथ समुंदर में एक जहाज में खड़े हुए दिख रहे है, इस बीच दोनों ही एक दूसरे की कंपनी एंजॉय कर रहे हैं. इसमें अदाकारा अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट कर रही हैं.

नन्हें महमान के लिए लिखा क्यूट कैप्शन

बता दें कि इस पोस्ट को एक स्वीट से कैप्शन के साथ शेयर किया गया हैं जिसमें अभिनव और रूबीना ने लिखा है कि ‘हम वादा करते हैं हमेशा साथ में इस दुनियां को एक्सप्लोर करेंगे, हमने डेटिंग की शादी की और अब एक परिवार की तरह हैं, जल्द ही नन्हा ट्रेवलर भी परिवार में शामिल होगा’. वहीं फोटो के सामने आने के बाद से सभी फेंस अपना प्यार लुटाते हुए भी दिख रहे हैं.

फैंस दे रहे हैं बधाइयां

शेयर करने के बाद से पोस्ट हर जगह इंटरनेट पर जमकर ट्रेंड कर रही है. इस पर कमेंट करते हुए फैंस इस नए सफर के लिए दोनों को शुभकामनाएं दे रहे हैं, साथ ही दोनों के जोड़ी हमेशा बना रहने की भी दुआएं कर रहे हैं. बता दें कि पोस्ट शेयर करने के बाद से अबतक इस पर 157k  लाइक्स आ चुके हैं साथ ही यह तेजी से बढते भी जा रहे हैं.  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories