रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनOMG-2 को देखने के बाद सदगुरु का आया ऐसा रिक्शन, चाहकर भी...

OMG-2 को देखने के बाद सदगुरु का आया ऐसा रिक्शन, चाहकर भी खुद को नहीं रोक पाए अक्षय कुमार

Date:

Related stories

OMG-2:बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ओएमजी 2 को लेकर काफी चर्चा में हैं। आपको बता दे अक्षय की यह फिल्म साल 2012 में आई फिल्म ओएमजी का दूसरा पार्ट है। इन दिनों इस फिल्म की चर्चा हर तरफ हो रही है। इसी बिच इस फिल्म को लेकर जानें माने आध्यात्मिक गुरु सदगुरु ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। तो चलिए हम आपको बताते है की उन्होंने इस फिल्म को लेकर क्या कहा है।

अक्षय की फिल्म को लेकर सदगुरु का आया बड़ा रिएक्शन

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म OMG-2 को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं। कुछ समय पहले इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया। बीते 3 अगस्त को इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया। अक्षय के फैन बड़ी बेसब्री से इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहे है। कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने जानें-माने मोटिवेशनल स्पीकर सदगुरु के लिए अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी।

हाल ही में अक्षय कुमार ने सदगुरु से मुलाकात की और उन्हें अपनी फिल्म ओएमजी 2 के बारे में भी बताया। सदगुरु ने अपने ट्विटर अकाउंट के द्वारा अक्षय के साथ हुए मुलाकात और फिल्म को लेकर अपना अनुभव व्यक्त किया। सदगुरु ने अपनी और अक्षय की एक वीडियो शेयर की जिसमें वे दोनों मैदान में डिस्क खेलते हुए नजर आ रहे हैं। सदगुरु ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा की ईशा योगा सेंटर में आपका आना और फिल्म ओएमजी 2 पर चर्चा काफी अच्छा रहा।

अक्षय ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

अब सदगुरु के इस पोस्ट पर अक्षय कुमार ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, “नमस्कारम सद्गुरु। ईशा योगा सेंटर आना मेरे लिए सम्मान था। यह मेरा अब तक का सबसे अच्छा अनुभव रहा। ओएमजी 2 देखने और आपके सुझाव के लिए शुक्रिया। आपने हमारे काम को पसंद किया और सराहा वो मेरे और पूरी टीम के लिए काफी बड़ी बात है”।

11 अगस्त को रिलीज़ होगी फिल्म

आपको बता दे की ओएमजी का पहला पार्ट साल 2012 में आया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल मुख्य भूमिका में नजर आये थे। मनोरंज के साथ इस फिल्म ने समाज की घिसी पीटी धारणाओं पर बड़ा गहरा प्रहार किया था।

फिल्म के रिलीज़ के करीब 11 साल बाद अक्षय कुमार अब इसका दूसरा अध्याय लेकर आ रहे है। फिल्म में अक्षय के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम जैसे उम्दा कलाकार भी नजर आएंगे। अक्षय की यह फिल्म 11 अगस्त को सनेमाघरों में आने वाली है। यह देखना काफी दिलचस्प होगा की अक्षय कुमार,पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम जैसे कलाकार इस फिल्म के माध्यम से लोगों को कितना प्रभावित कर पाते है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories