शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनSaif Sara Viral Video: पापा सैफ के साथ सारा का नया वीडियो...

Saif Sara Viral Video: पापा सैफ के साथ सारा का नया वीडियो खूब हो रहा वायरल, देखकर आप भी कहेंगे- नं-1 जोड़ी

Date:

Related stories

Saif Sara Viral Video: बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री सारा अली खान और उनके पिता सैफ अली खान किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। पिता Saif और डॉटर Sara की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है लेकिन जब परदे पर ये दोनों साथ हो तब यह और भी मजेदार हो जाता है। बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स के लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती है और सैफ अली खान इन्हीं अभिनेताओं में से एक हैं। अब ऐसे में इन दिनों सैफ और सारा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

वीडियो में क्या है ख़ास

यह वीडियो बीमा पर आधारित है जिसमें सारा अली खान लोगों को इसके बेनिफिट्स के बारे बताते नजर आ रही हैं। इस विज्ञापन में सैफ और सारा की जोड़ी बेहद खूबसूरत अंदाज में लोगों को जानकारी देने के साथ ही उनका मनोरंजन भी करते दिखाई दे रही है|वीडियो में सारा से जब सैफ कहते हैं कि,’वाह नयी कार, बीमा लिया।’ इसपर झट से सारा कहती हैं, ‘हां बेशक।’ इस वीडियो को सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

क्या है विज्ञापन की खासियत

बीमा खरीदने के लिए लोगों को जागरूक करता ये विज्ञापन काफी मज़ेदार है और यही नहीं कितनी आसानी से इस बीमा को लिया जा सकता है उसके बारे में भी बहुत ही सहजता से बात की गयी है।सारा अली खान ने ‘लव आज कल’ और ‘अतरंगी रे’ जैसी फ़िल्में देकर लोगों के बीच खूब नाम कमाया है।आपको बता दें कि सारा के डैड सैफ अपने जमाने के सुपरस्टार अभिनेताओं में से एक रहे हैं। उन्होंने कई फिल्मों के जरिये लोगों का खूब मनोरंजन किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories