गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनSara Ali Khan ने इस लग्जरी प्रॉपर्टी में किया निवेश, कीमत सुनकर...

Sara Ali Khan ने इस लग्जरी प्रॉपर्टी में किया निवेश, कीमत सुनकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Date:

Related stories

Sara Ali Khan: हाल ही में सारा अली खान विक्की कौशल के साथ ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आई थी इस फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया था। वहीं अब अपने स्टारडम को इंजॉय करते हुए सारा अली खान कुछ ऐसा कर दिया जो फिलहाल चर्चा में है।उन्होंने अपने दम पर करोड़ों की प्रॉपर्टी को अपने नाम किया है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। आइए जानते हैं आखिर ऐसा क्या कर गई सारा अली खान। सारा अली खान स्टार किड है जो अपने दम पर इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल कर चुकी है। स्टार फैमिली से आने के बावजूद वह अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं।

कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

रिपोर्ट की माने तो सारा अली खान हाल ही में एक प्रीमियम प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट कर चुकी हैं। जी हां, मिली जानकारी के मुताबिक सारा ने अंधेरी वेस्ट में करीब 9 करोड़ रुपए में एक ऑफिस खरीदा है। मिली जानकारी के मुताबिक इस प्रॉपर्टी के लिए वह लंबे समय से तलाश कर रही थी और अंत में उन्हें मुंबई के फेमस लोटस सिग्नेचर बिल्डिंग में ऑफिस स्पेस मिल गया है।

आखिर कहां है सारा की यह प्रॉपर्टी

रिपोर्ट की माने तो अभी यह बिल्डिंग अंडर कंस्ट्रक्शन है और 2025 तक पूरी तरह से बनकर तैयार हो जाएगी। वहीं फैंस काफी खुश हैं और एक्ट्रेस की सक्सेस को खूब इंजॉय कर रहे हैं। सारा पिछले कुछ समय से मुंबई में ऑफिस सर्च कर रही थी और अब उनकी तलाश पूरी हो गई है। उन्होंने प्रोड्यूसर और रियल स्टेट आईकॉन आनंद पंडित के प्रॉपर्टी में यह स्पेस लिया है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा

वर्कफ्रंट की बात करें तो की तो हाल ही में सारा विक्की कौशल के साथ ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आई थी। वहीं उनकी पाइपलाइन में ‘ए वतन मेरे वतन’, ‘मेट्रो इन दिनों’ है। सारा को इन फिल्मों में देखने के लिए काफी इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories