गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होममनोरंजनZara Hatke Zara Bachke: सपनों के आशियाना को ढूंढती नजर आई विक्की...

Zara Hatke Zara Bachke: सपनों के आशियाना को ढूंढती नजर आई विक्की संग सारा, देखने से पहले जानें लोगों के रिव्यू

Date:

Related stories

Zara Hatke Zara Bachke: लक्ष्मण उतेकर की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ पिछले लंबे समय से लोगों के बीच सुर्खियों में बनी रही है। इस फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली खान की जोड़ी नजर आ रही हैं और ऐसे में लोगों के बीच उत्साह बरकरार है। फैंस के लिए अब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। अगर आप भी इस फिल्म को लेकर इंतजार कर रहे थे तो आप अब इसे सिनेमाघरों में देखने के लिए जा सकते हैं। हालांकि इससे पहले हम आपको बताते हैं कि आखिर कैसी है यह फिल्म और सोशल मीडिया पर लोगों की तरफ से क्या मिल रहे हैं रिएक्शन्स।

क्या है फिल्म की कहानी

‘जरा हटके जरा बचके’ की कहानी की बात करें तो यह इंदौर के कपिल दुबे उर्फ कप्पू (विक्की कौशल) और सौम्या चावला दुबे (सारा अली खान) की है। दोनों की शादी को दो साल हो गए हैं लेकिन उनके घर कप्पू के मामा-मामी आकर रहने लगते हैं। ऐसे में सौम्या और कप्पू को अपना रूम उन्हें देना पड़ता है और खुद हॉल में जमीन पर चादर बिछाकर सोना पड़ता है। ऐसे में सौम्या और कप्पू अपने घर के तो सपने देखते हैं लेकिन कप्पू की कंजूसी के आगे सौम्या को ‘जन आवास योजना’ का फॉर्म भरना पड़ता है। फिल्म की कहानी काफी सिंपल है जिसमें कपल अलग होते हैं और सपनों का घर बनाने की प्लानिंग करते हैं। अब क्या होगी फिल्म के अंत में इसके लिए आपको सिनेमाघरों में जाना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस से मिलती है Sonakshi Sinha की शक्ल, यूजर्स ने उठाए सवाल तो हुआ बड़ा खुलासा

किरदारों ने चलाया फिल्म में जादू

इस फिल्म के किरदारों की बात करें तो विक्की भले ही कम फिल्मों में नजर आए हो लेकिन उनकी एक्टिंग कमाल की है। इस फिल्म में भी उन्होंने वह सब कर दिखाया जिससे लोगों की उम्मीद थी। वहीं सारा अली खान भी हर सीन में विक्की का साथ देती हुई नजर आई थी। सपोर्टिंग रोल से राकेश बेदी, कनुप्रिया पंडित ने खूब हंसाया है। इनामुलहक, नीरज सूद, अनुभा फतेहपुरिया और आकाश खुराना ने भी लोगों को इम्प्रेस करने की भरसक कोशिश करते नजर आए हैं।

लोगों के मिल रहे ऐसे कमेंट्स

जहां फिल्म को कुछ लोग खूब पसंद कर रहे हैं वहीं कुछ इसे आधे के बाद बोरिंग बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि फिल्म एंटरटेन करती है।

ये भी पढ़ें: Cricket Viral Video: गौतम गंभीर ने शेयर किया दिल छूने वाला Video, लिखा- ‘बेटियों से बढ़कर नहीं कुछ’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories