बुधवार, मई 8, 2024
होममनोरंजनSajal Ali: अचानक से पाकिस्तानी एक्ट्रेस को क्यों आई श्रीदेवी की याद,...

Sajal Ali: अचानक से पाकिस्तानी एक्ट्रेस को क्यों आई श्रीदेवी की याद, किस्सा शेयर कर कही बड़ी बात

Date:

Related stories

Sajal Ali:  बॉलीवुड में आपको बहुत से ऐसे कलाकार मिल जाएंगे जो पाकिस्तान के रहने वाले हैं। ये कलाकार भले ही हमारे पड़ोसी मुल्क के रहने वाले हैं लेकिन अपने अभिनय के दम पर इन्होने सबको अपना दीवाना बना दिया है। पाकिस्तान से भले ही हमारे रिश्तों में कड़वाहट हो लेकिन इन्होने हमेशा भाईचारे का रिश्ता रखा है। ऐसे में पाकिस्तान की रहने वाली कलाकार सजल अली ने दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को याद किया है। बता दें कि सजल अली ने 2017 में श्रीदेवी के साथ ही अपने फिल्म का डेब्यू किया था। सजल 2017 में फिल्म मॉम में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ में काम किया था।

यादों को किया ताजा

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sajal Ali (@sajalaly)

सजल अली ने एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने अपने कुछ पुरानी यादों को ताजा किया है। उन्होंने चैनल से बात करते हुए बताया है कि ” मैं उनकी सबसे अच्छी क्लोज फ्रेंड में से एक थी लेकिन शायद किस्मत को यही मंजूर था और वह हम सभी को रुलाकर चली गई। उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत ही खास रहा है। उन्होंने जान्हवी कपूर को लेकर कहा कि जान्हवी से भी मेरे रिश्ते उतने ही अच्छे हैं जितने की श्रीदेवी के साथ में थे।” मैंने जब भी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया तो लोगों ने मेरी इज्जत की साथ ही मुझे प्यार दिया। कभी भी हिंदुस्तान के लोगों ने मुझे पराए देश का फील नहीं होने दिया।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: जब रोडीज के ऑडिशन में Raghu Ram ने की थी इस बॉलीवुड स्टार की खूब बेइज्जती, जमकर लगाए क्लास

दोबारा बॉलीवुड में काम करने की जताई इच्छा

सजल अक्सर अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बनाती रहती है। ऐसे में उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने निजी न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि अगर उन्हें बॉलीवुड की किसी फिल्म में दोबारा काम करने का मौका मिलता है तो वह जरूर करना चाहेंगी। भविष्य में मुझे किस तरह से काम करने का मौका मिलेगा ये तो वक्त ही बताएगा।

भारत पाकिस्तान के रिश्ते को लेकर कही ये बात

इस दौरान सजल ने भारत और पाकिस्तान के रिश्ते को लेकर कहा कि हमारे रिश्ते के बीच में दोनों ही देशों के बीच चल रही विवाद आ जाता है। कला और कलाकार के बीच में कभी भी राजनीति नहीं आना चाहिए क्योंकि इसकी वजह से कलाकारों को मौका नहीं मिल पाता है। मैं यही कामना करूंगी की दोनों ही देशों के बीच चल रहा विवाद खत्म हो जाए।

ये भी पढ़ें: Weather Updates: गर्मी के थपेड़ों के लिए हो जाएं तैयार, इस दिन से Heat Wave चलने की संभावना

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories