गुरूवार, मई 9, 2024
होममनोरंजनकिसी का भाई किसी की जान से पहले Salman Khan ने इन...

किसी का भाई किसी की जान से पहले Salman Khan ने इन फिल्मों में रखी है लंबी जुल्फें, सभी बॉक्स ऑफिस पर है ढेर

Date:

Related stories

Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्मों के लिए कई बार अलग-अलग लुक को अपनाते हुए नजर आते हैं और फैंस की नजर खासकर उनके हेयरस्टाइल पर रहती है। पर कई बार ऐसा भी हुआ है जब सलमान ने अपना हेयरस्टाइल चेंज किया पर फिल्म फ्लॉप साबित हो गई। सलमान ने अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई, किसी की जान के लिए भी अपना हेयरस्टाइल बदला है। आइए जानते है उन फिल्मों के बारे में जिन्हें सलमान खान ने अपने बालों को खास लुक दिया पर बॉक्स ऑफिस पर फिल्में ढेर हो गई।

‘वीर’ को नहीं मिला फेम

मिथुन चक्रवर्ती, जैकी श्राफ जैसे बड़ों कलाकारों से सजी सलमान खान की ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस बिग बजट फिल्म में भी सलमान खान ने अपने बालों को लंबा लुक दिया था।

‘सावन’ है बॉक्स ऑफिस पर ढेर

ये फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी और इसमें भी सलमान काफी बड़ी बड़ी जुल्फों में नजर आए थे। ये फिल्म कब आई और कब गई किसी को पता नहीं चला।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की तरह South में भी है Nepotism और परिवारों का कब्जा! ऐसे पीढ़ी दर पीढ़ी बढ़ा है स्टारडम

‘अंतिम’ को नहीं मिला प्यार

साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म अंतिम – द फाइनल ट्रुथ में सलमान खान के साथ उनके जीजा आयुष शर्मा लीड रोल में थे। इस फिल्म में सलमान खान लंबे बालों में तो नहीं बल्कि एक सरदार पुलिस वाले का किरदार निभाते नजर आए थे। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ढेर साबित हुई थी।

सूर्यवंशी का नहीं चला था जादू

ये फिल्म साल 1992 में रिलीज हुई थी और सलमान खान इस फिल्म में लंबे बालों में नजर आए थे साथ ही उन्होंने अपने बालों को चमकीले सुनहरे रंग में रंगा था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी।

‘लंदन ड्रीम्स’ में सुनहरे बालों में दिखे थे सलमान

इस फिल्म में सलमान खान के साथ अजय देवगन लीड रोल में थे। साल 2009 में रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई थी और खास बात ये इस फिल्म में भी सलमान खान लंबे और सुनहरे बालों में नजर आए थे।

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories