शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनSalman Khan की ये 5 क्राइम थ्रिलर फिल्में आपको दे सकती है...

Salman Khan की ये 5 क्राइम थ्रिलर फिल्में आपको दे सकती है धमाकेदार वीकेंड! OTT पर घर बैठे उठाएं मजा

Date:

Related stories

Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ किसी का भाई किसी की जान’ आज रिलीज हो गई है। फिल्म में आपको सलमान एक बार फिर कमाल का एक्शन करते नजर आ रहे हैं। फैंस को और सलमान को इस फिल्म से काफी उम्मीदें है कि ये फिल्म सही मायनों में ईद का तोहफा साबित होगी। इससे पहले भी सलमान खान कई कमाल की एक्शन थ्रिलर फिल्में कर चुके है जो बड़ी हिट साबित हुई है। आज हम आपको सलमान खान की कुछ ऐसी ही खास फिल्मों के बारे में बता रहे है जो आप ओटीटी पर मुफ्त में देख सकते है।

‘अंतिम’ में दिखा था सलमान का एक्शन अवतार

इस फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा ने लीड रोल निभाए है। सलमान ने इस फिल्म में सिख पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है। इस फिल्म को आप जी 5 पर देख सकते है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की तरह South में भी है Nepotism और परिवारों का कब्जा! ऐसे पीढ़ी दर पीढ़ी बढ़ा है स्टारडम

वांटेड है बेस्ट फिल्म

इस फिल्म में सलमान खान एक अंडरकवर आईपीएस ऑफिसर की भूमिका में नजर आए और बदमाशों की जमकर धुनाई की है। इस फिल्म को आप जी 5 पर एंजॉय कर सकते है।

‘दबंग’ सीरीज को करें एन्जॉय

इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे के किरदार ने अपना अलग फैन बेस बनाया है और सलमान खान इस खास अंदाज ने इस सीरीज की तीनों फिल्मों में जबरदस्त शोहरत पाई है। ये तीनों फिल्में आपको यूट्यूब पर फ्री में देखने को मिल जायेगी।

‘गर्व’ में छाए थे सलमान

इस फिल्म में भी सलमान खान ने पुलिस अफसर की भूमिका निभाई है और इस क्राइम थ्रिलर में भाईजान अंडर वर्ल्ड के क्रिमिनल्स से भिड़ते नजर आयेंगे। इस मूवी को आप अमेजन प्राइम पर एंजॉय कर सकते हैं।

‘जय हो’ को देख सकते हैं आप

इस फिल्म में एक्स इंडियन आर्मी ऑफिसर के रोल में सलमान खान ने अपराधियों को खूब सबक सिखाया है। फैंस को ये फिल्म काफी पसंद आती थी। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आप इस फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories