बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनSandeep Reddy Vanga के 7 वर्षीय बेटे ने Ranbir Kapoor Starrer Animal...

Sandeep Reddy Vanga के 7 वर्षीय बेटे ने Ranbir Kapoor Starrer Animal पर ऐसे किया रिएक्ट, खून खराबा देख भड़की वाइफ

Date:

Related stories

Ranbir Kapoor स्टारर Animal की 8 बड़ी गलतियां

Animal: बॉलीवुड के ज़बरदस्त एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)...

Animal: बॉलीवुड की धमाकेदार और सिनेमाघरों में खूब गर्दा उड़ाने वाली रणबीर कपूर स्टारर (Ranbir Kapoor Starrer ) फिल्म एनिमल (Animal) अपनी रिलीज़ के लंबे समय बाद भी अपने किसी न किसी सीन या रिएक्शन को लेकर सुर्ख़ियों में आ ही जाती है, यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही किस्सा सामने आया है। दरअसल, संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के 7 वर्षीय बेटे और उनकी वाइफ एन फिल्म पर एक रिएक्शन दिया है जिसके चलते एनिमल एक बार फिर चर्चाओं में बन गई है। तो चलिए दोनों के रिएक्शन पर एक नज़र डालते हैं।

Animal पर बेटे ने ऐसे किया रियेक्ट

हाल में फिल्म डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा एक इंटरव्यू देते नज़र आए थे। जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल और अपनी फैमिली के रिएक्शन एक बारे में कई खुलासे किये यहीं उन्होंने यह भी बताया कि, “उनकीं प्रोडक्शन टीम ने फिल्म की कुछ हार्ड डिस्क तैयार की थी जिसमें से वह सभी वल्गर सीन हटा दीये गए जो उनकी फैमिलीज़ को नहीं देखनी चाहिए। यहीं आगे संदीप ने अपने बेटे के रिएक्शन पर खुलासा करते हुए कहा “मेने अपने बेटे को एक एडिटिड फिल्म दिखाई जो उसे बेहद पसंद भी आई लेकिन, मेरे बेटे को फिल्म का वह अंडरवेयर वाला सीन काफी फनी और एंटरटेनिंग लगा और जिसपर वह काफी देर तक हसने भी लगा था।

खून खराबा देख भड़की वाइफ

यहीं अगर बात की जाए उनकी वाइफ के रिएक्शन की तो, संदीप रेड्डी ने अपनी पत्नी मनीषा के रिएक्शन पर बताया “जब मेरी वाइफ ने वो फिल्म देखी तो उसने फिल्म के मिसोजिनी पार्ट पर कोई रिएक्शन या स्टेटमेंट तो नहीं दिया लेकिन, मेरी बीवी को फिल्म में इतना ज्यादा खून-खराबा देखना क्क्खासा पसंद नहीं आया और जिससे वह कुछ देर तक काफी डिस्टर्ब भी नज़र आईं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories