रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनSanya Malhotra: आमिर खान की बेटी का सपना हुआ पूरा, शाहरुख के...

Sanya Malhotra: आमिर खान की बेटी का सपना हुआ पूरा, शाहरुख के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

Date:

Related stories

Sanya Malhotra: आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में ‘बबिता कुमारी’ के किरदार में नजर आने वाली सान्या मल्होत्रा को दुनिया दंगल गर्ल के नाम से जानती है। सान्या फिल्म इंडस्ट्री में लगातार एक्टिव हैं और आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस फिलहाल अपनी फिल्म ‘कटहल’ को लेकर सुर्खियों में हैं और वह बहुत जल्द एक और खान के साथ नजर आने वाले हैं। सान्या ने हाल ही में इस बारे में खुलासा किया है और फैन्स काफी खुश हैं कि एक बार फिर वह खान के साथ धमाल मचाती नजर आएंगी। जी हां, एक्ट्रेस बहुत जल्द शाहरुख खान की फिल्म में दमखम दिखाएंगी। आइए जानते हैं आखिर किस फिल्म में दिखेंगी आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी।

एक ब्लॉकबस्टर फिल्म की है सान्या को जरुरत

हाल ही में अपनी फिल्म ‘कटहल’ को लेकर प्रमोशन में पहुंची सान्या मल्होत्रा ने कहा है कि वह शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में नजर आने वाली हैं। ऐसे में फैन्स का उत्साहित होना लाजमी है। यह बात सच है कि दंगल के बाद सान्या की फिल्में ज्यादा हिट नहीं हुई लेकिन वह किसी ना किसी फिल्मों में लगातार नजर आती रही हैं। अब सान्या को अपनी एक हिट फिल्म का इंतजार है जो उनके करियर के लिए माइलस्टोन साबित हो। वह लगातार फिल्मों में तो दिख रही हैं लेकिन उनके हाथ कोई ब्लॉकबस्टर नहीं लगी है। ऐसे में एक्ट्रेस को जवान से काफी उम्मीदें भी हैं।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

सान्या ने कुछ इस तरह जाहिर की खुशी

हाल ही में सान्या ने कहा है कि वह हमेशा से शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन रही हैं और अब वह उनके साथ फिल्म ‘जवान’ में काम कर रही हैं। इस बारे में सान्या ने कहा, “मैं एक्साइटेड हूं क्योंकि अब मैं आखिरकार इसके बारे में बात कर सकती हूं। इससे पहले जब मुझसे पूछा जाता था कि मैं ‘जवान’ में हूं या नहीं तो मैं इस बारे में अजीब जवाब देती थी और मैं खुलकर बात नहीं करती थी। यह बात सच है कि मैं हमेशा शाहरुख खान के साथ काम करने की उम्मीद करती थी और अब यह एक सपना सच होने की तरह है। मैं खुद को उनके आसपास देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। यह एक ड्रीम मूवी है और यह मेरा ड्रीम रोल है।

पाइपलाइन में है कई प्रोजेक्ट्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो सान्या विक्की कौशल के साथ ‘सैम बहादुर’ और मलयालम फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ के हिंदी रीमेक मे नजर आएंगी। वहीं ‘जवान’ की बात करें तो एटली निर्देशित यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में सान्या और शाहरुख के अलावा विजय सेतुपति और नयनतारा भी नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories