मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनSapna Choudhary Dance Video: झन्नाटेदार डांस करना सपना को पड़ा भारी, भरी...

Sapna Choudhary Dance Video: झन्नाटेदार डांस करना सपना को पड़ा भारी, भरी पब्लिक के सामने ही स्टेज पर गिरीं धड़ाम

Date:

Related stories

Hariyanvi New Song: Sapna Choudhary का नया गाना ‘हलवे हलवे चाल’ देख वाह-वाह करने पर मजबूर हुए लोग

https://www.youtube.com/watch?v=6FrKiakHagE Hariyanvi New Song: हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी Sapna...

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की सुपरहिट डांसर सपना चौधरी को लोग किस कदर चाहते हैं यह तो आप भलीभांति जानते होंगे। इस डांसर को आज किसी तारीफ़ की जरुरत नहीं है और उनके चाहते वालों की संख्या देश ही दुनियाभर में भी लाखों में है। हाल ही में सपना कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू कर चर्चा में आ गयी हैं। यह उनकी पॉपुलैरिटी और काबिलियत का ही कमाल है कि लोगों के बीच उनका क्रेज बरकरार है और लोग उन्हें दिलोंजान से पसंद करते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें स्टेज पर डांस करते हुए सपना गिर जाती हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है और लोग इसे काफी एन्जॉय कर रहे हैं। आइए देखते हैं सपना का यह धमाकेदार वीडियो।

धमाकेदार डांस के बीच गिरीं सपना

हालांकि यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन ल ओग इसे खूब एन्जॉय कर रहे हैं और सपना चौधरी की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना पहले हरियाणवी गाने पर जमकर ठुमके लगा रही हैं। उनके डांस को देख लोग लगातार तालियां बजाते हुए नजर आए और जमकर सीटियां भी बजाते दिखे। लोग उनके परफॉरमेंस को खूब एन्जॉय कर रहे हैं लेकिन डांस के बीच में उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह स्टेज पर गिर जाती हैं। यह देखकर लोगों की भीड़ थोड़ी परेशान भी नजर आती है लेकिन सपना खुद को संभाल लेती हैं और वह अपने ताबड़तोड़ ठुमके को बरकरार रखती हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi dance video: स्टेज पर ताबड़तोड़ ठुमके लगाकर बोलीं मुस्कान बेबी ‘एक नई सी बोतल ला’, देख भीड़ हुई बेकाबू

सपना की तारीफ किए बिना नहीं रह सके फैंस

इस वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर सपना चौधरी के फैंस कायल हो गए हैं। दरअसल सपना ने जिस अंदाज में खुद को संभाला फैंस उसे देखकर तारीफ किए बिना नहीं रह सके। उनकी काबिलियत है कि वह हर बार अपने डांस से सुनामी ला देती हैं। इस बार स्टेज पर सपना ग्रीन सूट में ठुमके लगाती दिखीं और लोगों की भीड़ एक बार बेकाबू नजर आई। इस वीडियो को वायरल अलर्ट यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है और अब तक 848 हजार व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories