सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनSapna Choudhary Dance Video: 'Jale' गाने पर बैक डीप नेक सूट पहनकर...

Sapna Choudhary Dance Video: ‘Jale’ गाने पर बैक डीप नेक सूट पहनकर सपना ने उड़ाया गर्दा, ठुमके देख भीड़ में हुआ हंगामा

Date:

Related stories

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के चाहने वालों की आज कमी नहीं है और उन्होंने अपने डांस से लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है। यही वजह है कि उन्हें डांसिंग क्वीन और हरियाणा की डांस फेस कहा जाता है। अपनी डांस और अंदाज से हर बार लोगों के दिलों को घायल करने वाली सपना को जब लोग स्टेज पर देखते हैं तो हंगामा होना लाजमी है। इस बीच सोशल मीडिया पर सपना का एक वीडियो खूब तहलका मचा रहा है और इसमें हरियाणवी बाला कमरतोड़ ठुमके दिखा रही हैं। इस दौरान सपना अपनी अदाओं से लेकर ठुमकों तक से लोगों पर वार करती हुई नजर आई थी। आइए देखते हैं यह वीडियो।

सपना को देख लोग हुए बेकाबू

वीडियो में सपना व्हाइट सूट में नजर आ रही हैं। हमेशा की तरह उनका देसी अंदाज लोगों को खूब पसंद आया लेकिन इस दौरान मौजूद भीड़ की नजरें उनकी सूट की डीप नेक बेक डिजाइन पर अटक गयी है। देसी अंदाज में जिस तरह सपना ठुमको से लोगों पर वार कर रही हैं इसे देख वहां मौजूद लोगों का बेकाबू होना लाजमी है। सपना भी उन्हें इम्प्रेस करने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ रही है और अपने लटकों-झटकों से तहलका मचा दिया है।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

वीडियो को मिल रहे हैं ताबड़तोड़ व्यूज

इस वीडियो को देसी गीत यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है और इसपर ताबड़तोड़ व्यूज भी मिल रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 2,918,742 व्यूज मिल चुके हैं। इस दौरान सपना ‘जले’ गाने पर ठुमके लगा रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना को देख लोगों की भीड़ बेकाबू हो रही है और उनका यह अंदाज वाकई कमाल का है। यह पहली बार नहीं है जब सपना अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही हैं।

यहां देखें Video:-

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories