शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनबुलेट पर बैठकर बॉसी अंदाज में नजर आई Sapna Choudhary, ऑल ब्लैक...

बुलेट पर बैठकर बॉसी अंदाज में नजर आई Sapna Choudhary, ऑल ब्लैक लुक में हर पोज है जानलेवा

Date:

Related stories

Hariyanvi New Song: Sapna Choudhary का नया गाना ‘हलवे हलवे चाल’ देख वाह-वाह करने पर मजबूर हुए लोग

https://www.youtube.com/watch?v=6FrKiakHagE Hariyanvi New Song: हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी Sapna...

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Sapna Choudhary: हरियाणवी डांस ना सिर्फ अपनी डांसिंग बल्कि फैशन सेंस से भी लोगों को इंप्रेस करती है। यह बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट कह रहा है। वह आए दिन अपने अलग-अलग अंदाज से लोगों को रूबरू करवाती हैं। वहीं लेटेस्ट वीडियो को देख लोग हैरान रह गए हैं और एक बार फिर सपना चौधरी अपने अंदाज में सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गई है। उनका यह लुक देख लोग काफी इंप्रेस हो रहे हैं और उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। सपना चौधरी इसके जरिए अपने इस नए लुक को दिखा रही हैं और लोगों को इंप्रेस कर रही है।

बॉसी लुक में छा गई हरियाणवी डांसर

रील्स को शेयर करते हुए सपना ने लिखा, “जो लोग इतने पागल होते हैं कि सोचते हैं कि वह दुनिया बदल सकते हैं वही लोग ऐसा करते हैं।” जहां तक इस वीडियो में सपना के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक टॉप और टाइप पेंट के साथ ब्लैक लेदर जैकेट को कैरी करती हुई नजर आई है।उन्होंने इस लुक को ब्लैक बूट्स से कंप्लीट किया है। मिडल पार्टेड हेयर स्टाइल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए काफी है। हाफ कर्ल हेयर स्टाइल में सपना की खूबसूरती देखने लायक है।

टशन दिखाती नजर आई सपना चौधरी

वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि बॉसी अवतार में सपना अलग-अलग अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही है और उनका लुक वाकई काफी दिलकश है। कभी वह बुलेट पर बैठकर पोज दे रही है तो कभी अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही है। जैकेट में उनका बॉसी अवतार देख लोग हैरान रह गए हैं और उनकी आंखों में वो जादू है जो लोगों की निगाहें हटाने नहीं दे रही है। सपना वीडियो में अलग-अलग पोज देकर एक बार फिर खुद को फैशनिस्टा साबित कर चुकी हैं।

वीडियो देख फैंस हुए क्रेजी

इस वीडियो को देख फैंस भी क्रेजी हो गए हैं और उनका यह दबंग अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि सपना चौधरी के इस वीडियो पर कुछ ही मिनटों में 8000 के करीब लाइक्स मिल चुके हैं और कमेंट में लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं। सपना अपने डांसिंग स्किल्स से लोगों को इंप्रेस करती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories