शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनSapna Choudhary ने पति को बताया 'दो जिस्म इक जान', 'आपा दोनों...

Sapna Choudhary ने पति को बताया ‘दो जिस्म इक जान’, ‘आपा दोनों जने’ गाने पर घोड़े के साथ मस्ती करती आई नजर

Date:

Related stories

Hariyanvi New Song: Sapna Choudhary का नया गाना ‘हलवे हलवे चाल’ देख वाह-वाह करने पर मजबूर हुए लोग

https://www.youtube.com/watch?v=6FrKiakHagE Hariyanvi New Song: हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी Sapna...

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Sapna Choudhary: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक फैंस को दिखाती रहती हैं। सपना की सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त फैन फोलोविंग है जिसे इम्प्रेस करने के लिए वह आए दिन तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती है। वहीं एक्ट्रेस नए गाने पर खूब रील्स भी बनाती है और हाल ही में एक बार फिर वह अपने गाने पर रील्स बनाकर फैंस को काफी दीवाना बना रही है। डांसर के इस रील्स में उनका घोड़ा और उनके पति नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं क्या है इस वीडियो में खास।

सपना के पति और घोड़े के बीच है जबरदस्त बॉन्डिंग

अगर इस रील्स की बात करें तो इसमें सपना अपने पति वीर साहू और घोड़ा सवा शेर के साथ नजर आ रही है। वीडियो में डांसर घोड़े को खाना खिला रही है और उनके पति पास में खड़े हैं। जहां इस वीडियो में तीनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही है वहीं यह भी साफ़ जाहिर है कि वे इस घोड़े से कितना प्यार करती हैं। सपना इससे पहले भी अपने पति और घोड़े पर प्यार लुटाती नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: डेब्यू वेब सीरीज में ही Aryan Khan को मिला शाहरुख से बड़ा तोहफा, कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक का हुआ खुलासा!

कैप्शन में कहीं ये बात

सपना के इस वीडियो के बैकग्राउंड में उनका गाना ‘आपा दोनों जने’ सुनाई दे रहा है और कैप्शन में उन्होंने कहा, “दो जिस्म इक जान बने “आपा दोनों जने”।” हरियाणवी डांसर के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस पोस्ट पर एक यूजर ने कहा, “खूब सारी शुभकामनाएं बधाई आप दोनों का प्यार बना रहे।” एक और फैन ने कहा, “हाय कितने सोने लग रहे हैं दोनों साथ में किसी की नजर ना लगे।”

मिलियन में है गाने को व्यूज

‘आपा दोनों जने’ गाने की बात करें तो इसमें सपना चौधरी और यश बेला नजर आए थे। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अब तक इस पर 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में सपना का अंदाज और स्टाइल काफी दिलकश है और फैंस इसके कायल हो गए हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories