रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजन“पनिशमेंट अली खान” के नाम से ट्रोल हुईं Sara Ali Khan, हरी...

“पनिशमेंट अली खान” के नाम से ट्रोल हुईं Sara Ali Khan, हरी साड़ी में फोटोशूट पड़ा मेहंगा

Date:

Related stories

बॉलीवुड अभिनेत्री Sara Ali Khan सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर फैंस के साथ अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर कर उन्हें अपडेटेड रखती हैं। वहीं हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ज़रा हटके ज़रा बचके में नज़र आईं Sara Ali Khan ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर हरे रंग की साड़ी में एक तस्वीर शेयर की है, जिसको लेकर वह काफ़ी ट्रोल हो रही हैं।

वोग इंडिया के कवर पर नज़र आईं सारा अली खान

दरअसल, Sara Ali Khan की यह तस्वीर वोग इंडिया (Vogue India) के फोटोशूट की है जिसमें वह हरे रंग की साड़ी में बिंदी लगाए पोज़ देती नज़र आ रही हैं। एक ओर जहां अभिनेत्री के इस फोटोशूट को लोग पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

ट्रोल हुईं सारा अली खान

Sara Ali Khan के पोज़ को ट्रोल करते हुए एक यूज़र ने कमेंट किया, “जब टीचर आपको पनिशमेंट दे”। एक ने लिखा, “सस्ता फोटोशूट लग रहा है” तो वहीं एक दूसरे यूज़र ने अभिनेत्री के एक्सप्रेशन का मज़ाक उड़ाते हुए लिखा, “एक्सप्रेशन बिना ही जीना यारों”। इतना ही नहीं एक यूज़र ने अभिनेत्री की फिल्मफेयर (Filmfare) की ट्रॉफी से तुलना करते हुए लिखा, “वह फिल्मफेयर की ट्रॉफी की नकल कर रही हैं”। एक और य़ूज़र ने सारा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, “पनिशमेंट अली खान”।

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सारा इस तरह के ट्रोल्स का शिकार हुई हैं। कुछ ही दिन पहले दिल्ली में हुए एक रैंप शो के दौरान भी अभिनेत्री को ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था। इस शो में Sara Ali Khan और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) एक साथ रैंप वॉक करते दिखे थे। उस दौरान लोगों ने सारा और आदित्य के बीच कैमिस्ट्री न होने को लेकर दोनों को बुरी तरह ट्रॉल किया था।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories