शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनजब Sara Ali Khan ने वरुण से लेकर विक्की तक के साथ...

जब Sara Ali Khan ने वरुण से लेकर विक्की तक के साथ किया प्रैंक, वीडियो देखने के बाद रोके नहीं रोक पाएंगे हंसी

Date:

Related stories

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। वह चुलबुले अंदाज और फनी वीडियो की वजह से भी सुर्खियों में होती है। पैपराजी से जब सारा अली खान मिलती है तो उनके साथ भी मस्ती करती हुई दिखाई देती है। लेकिन क्या आपको पता है कि वह अपने फनी जोक्स से बॉलीवुड के कई सितारों को घसीट चुकी हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि उनके निशाने पर कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल और वरुण धवन भी आ चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे और सारा अली खान की मस्ती को नजर अंदाज नहीं कर पाएंगे।

वरुण धवन के साथ नजर आ रही हैं सारा

इस वीडियो में सारा अली खान के पांच फनी मोमेंट्स को दिखाए गए हैं जिसमें वह खूब मस्ती कर रही है। पहले वीडियो की बात करें तो इसमें वह वरुण धवन के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान वह नॉक नॉक करती है तो वरुण धवन कहते कौन। इस पर सारा अली खान का जवाब होता है कैशे। वहीं बाद में सारा पीनट बोलकर हंसने लगती है।

विक्की संग सारा की मस्ती

दूसरी वीडियो की बात करें तो इसमें वह विक्की कौशल के साथ नजर आ रही हैं। इस बार विकी कौशल जब पूछते हैं कि कौन तो इस पर सारा अली खान करती है हाय चेक। एक्टर के पूछने पर की कौन हाय चेक तो सारा अली खान गाने लगती है हाय चकाचक चकाचक हूं मैं।

इब्राहिम की हुई बोलती बंद

अगले वीडियो में सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ मस्ती करती हुई नजर आती है। इस वीडियो में जब इब्राहिम पूछते हैं कि कौन तो इस पर सारा हाउ आर यू। जब इब्राहिम पूछते हैं कि कौन हाउ आर यू अली खान हंसकर कहने लगती है हाव आर यू थैंक यू यू वेलकम।

विक्की की ली सारा ने चुटकी

एक और वीडियो में सारा अली खान के साथ विक्की कौशल मस्ती कर रहे होते हैं। जब विक्की यह पूछते हैं कि कौन तो सारा कहती है ‘बुद्ध’। इस पर विक्की का कहना है बुद्ध हू। इस पर सारा अली खान जोर जोर से हंसने लगती है और कहती है बुद्धू।

इब्राहिम अली खान और सारा अली खान साथ में मस्ती

अगले वीडियो में एक बार फिर आप इब्राहिम अली खान और सारा अली खान साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं। दोनों का यह वीडियो वाकई काफी मजेदार है और फैंस उसकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद आप खुद ही समझ जाएंगे कि सारा अली खान किस कदर मस्ती करना पसंद करती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories