मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनक्या नवाबों की तरह शौक रखती हैं Sara Ali Khan, लाइफस्टाइल को...

क्या नवाबों की तरह शौक रखती हैं Sara Ali Khan, लाइफस्टाइल को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Date:

Related stories

Sara Ali Khan: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी सिंपल जिंदगी और लाइफस्टाइल को जीना पसंद करती हैं। नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखने वाली सारा को देखकर लोग यह कयास लगा रहे होंगे कि उन्हें किसी महलों की रानी की तरह रहना पसंद होगा और वह एक आलीशान जिंदगी जीती होंगी। हालांकि अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि सारा सिंपल जिंदगी जीती हैं और उन्हें चकाचौंध भरी लाइफ का कोई शौक नहीं है। सारा अली खान इस दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे करती हुई नजर आई। सोशल मीडिया पर यह बयान काफी चर्चा में है और लोग एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

भारतीय संस्कृति पर है गर्व

सारा अली खान ने इस दौरान कहा कि वह अपने देश और यहां की संस्कृति से काफी जुड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि वह काफी सिंपल और आम माहौल में पली-बढ़ी है और चकाचौंध से उनका कोई लेना देना नहीं है। सारा ने कहा कि “मैं हमेशा इस विचार के साथ रहती हूं कि मैं एक भारतीय देसी लड़की हूं जो अपनी मां के साथ जुहू में खुश रहती है। मैं ना सिर्फ भारतीय संस्कृति को समझती हूं और प्यार भी करती हूं बल्कि मुझे इस सभ्यता पर भी गर्व है।”

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

बॉलीवुड में नहीं हैं सारा के दोस्त

चूंकि सारा सैफ अली खान की बेटी है ऐसे में उन्हें लेकर लोग यह सोचते हैं कि वह काफी लग्जरी लाइफस्टाइल को पसंद करती होंगी हालांकि सारा ने इस बारे में बड़ा खुलासा किया और कहा कि उन्हें फैंसी जिंदगी बिलकुल पसंद नहीं है और ना उनकी जिंदगी वैसी रही है। सारा की माने तो उनके दोस्त भी काफी सिंपल हैं और उसमें से ज्यादा बॉलीवुड से नहीं हैं।

फिल्म में सारा का किरदार है रियल

सारा अली खान से कहा कि ”मेरी लाइफस्टाइल एक आम लड़की की तरह है और वह आप मेरी फिल्म में देख सकेंगे। ‘जरा हटके जरा बचके’ में आनंद जी और लक्ष्मण सर के निर्देशन की मदद से मैंने एक ऐसा किरदार निभाया है जो बिलकुल मेरी तरह है और आप इसमें मेरी झलक देख सकेंगे।”

इस फिल्म में दिखेंगी सारा

लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन और दिनेश विजन के प्रोड्यूसन में बनी यह फिल्म एक शादी से लेकर तलाक तक की कहानी है। फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जहां बीते दिन फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया जो काफी मजेदार है।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories