शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनSara Ali Khan को दाढ़ी-मूंछ में देख चकराए फैंस, जानिए वायरल हुई...

Sara Ali Khan को दाढ़ी-मूंछ में देख चकराए फैंस, जानिए वायरल हुई तस्वीर की असलियत

Date:

Related stories

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं और फैंस को इम्प्रेस करना बखूबी जानती भी हैं। एक्ट्रेस ने अपनी एक पहचान बनाई है लेकिन फैंस को चौंकाने के लिए वह आए दिन मजाक भी करती नजर आती हैं। सारा पैपराजी के कैमरे पर भी मजाकिया अंदाज में दिखती हैं और उनका मिलनसार स्वभाव लोगों को खूब पसंद भी आता है। इस बीच सोशल मीडिया पर सारा की एक तस्वीर खूब चर्चा में है जिसमें वह दाढ़ी और मूंछ में दिख रही है। लोग इस फोटो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि यह किसी फिल्म के लिए है लेकिन सच्चाई कुछ और है। ऐसे में आइए जानते हैं क्या है इस फोटो के पीछे की सच्चाई।

क्या है सारा की इस तस्वीर में खास

 

दरअसल इस फोटो के जरिए एक्ट्रेस ने निर्देशक होमी अदजानिया को उनके जन्मदिन की बधाई दी है। इस फोटो में सारा बिकिनी पहनकर पूल साइड में एन्जॉय कर रही हैं। फोटो में वह दाढ़ी में दिख रही हैं। फोटो को शर्ते करते हुए उन्होंने लिखा, “फोटोग्राफर को स्पॉट करें। हमेशा मुझे होमि एडजानिया में स्त्री सुंदर पक्ष को बाहर लाने के लिए धन्यवाद। एक बार फिर जन्मदिन मुबारक हो।” एक्ट्रेस इस फोटो में काफी अलग नजर आ रही हैं और लोग प्यार लुटाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

Also Read: Urvashi Rautela की BTW शूटिंग वीडियो वायरल, ग्लैम लुक में नजर आ रही हैं हसीना

इस प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं सारा

इस फोटो के वायरल होने के बाद यह खबर भी चर्चा में है कि सारा होमी अदजानिया की फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ में नजर आने वाली है। फिल्म में काफी खास चीजें दिखने वाली है और यह इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट है। कहा यह भी जा रहा है कि इस फिल्म में करिश्मा कपूर भी नजर आने वाली हैं और वह फिल्म के लिए शूटिंग भी शुरू कर चुकी है। फिलहाल फैंस सारा की यह फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Also Read: Adani Case पर अपनी कमेटी बनाएगा Supreme Court, पूरी पारदर्शिता के साथ की जाएगी जांच

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories