रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनव्हाइट मिरर डिजाइन गरारा सूट में स्टाइलिश नजर आईं Sara Ali Khan,...

व्हाइट मिरर डिजाइन गरारा सूट में स्टाइलिश नजर आईं Sara Ali Khan, गर्मी के दिनों के लिए परफेक्ट है यह ऑउटफिट

Date:

Related stories

Sara Ali Khan: सारा अली खान अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस अलग लुक में नजर आ रही हैं और फैंस उन्हें देखकर एक बार फिर दिल हार बैठे हैं। एक्ट्रेस एथनिक ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आती हैं और उनके पास कलेक्शन भी काफी अच्छा है। अगर आप एक्ट्रेस को फॉलो करते हैं तो आप जानते होंगे कि वह ट्रेडिशनल ड्रेस को किस तरह से स्टाइल करती हैं और लेस्टेस्ट तस्वीरें भी इस बात को बखूबी बयां कर रही है। सोशल मीडिया पर फैंस इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस लुक में।

क्या है इस ऑउटफिट में खास

तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, “क्षितिज बदलता है लेकिन सूर्य नहीं।” फोटोज में एक्ट्रेस व्हाइट गरारा सूट में नजर आ रही हैं जिसे ब्लैक थ्रेड और मिरर वर्क से डिजाइन किया गया है। उन्होंने ओपन हेयर, इयररिंग्स और मिनिमल मेकअप से इस लुक को कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस इस ड्रेस के साथ मैचिंग बेली को कैरी किया हुआ है। एक्ट्रेस मिनिमल मेकअप में कहर ढा रही हैं। आप इस लुक से गर्मी के दिनों में स्टाइलिश आइकन बन सकती हैं।

Also Read: Suji Khandvi Recipe: वेलेंटाइन डे पर घर में आसानी से बनाएं ये टेस्टी सूजी खांडवी, तारीफों के पुल बांधते नहीं थकेंगे लोग

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं एक्ट्रेस

बता दें कि एक्ट्रेस किसी भी लुक में कहर ढाती हैं और वह हर दिन अपने स्टाइल में फैंस के बीच चर्चा में आ जाती हैं। वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल एक्ट्रेस फैशन स्टेटमेंट से लोगों को हैरान करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। सारा अली खान बॉलीवुड की स्टाइलिश दीवाओं की लिस्ट में टॉप पर है और वह फैंस के बीच खूब चर्चा में होती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है।

Also Read: Mohammed Shami की जिंदगी का वह साल जब हसीन जहां ने बना दिया था बद से बदत्तर, साथी खिलाड़ी ने किया अब बड़ा खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories