Home मनोरंजन Sara Ali Khan ने दर्शकों को ‘जरा हटके जरा बचके’ पर प्यार...

Sara Ali Khan ने दर्शकों को ‘जरा हटके जरा बचके’ पर प्यार लुटाने के लिए किया धन्यवाद, बीटीएस वीडियो किया शेयर!

0
sara ali khan

Sara Ali Khan: सारा अली खान और विक्की कौशल स्टारर जरा हटके जरा बचके को दर्शकों से बेहद पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिल रही है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म की धमाकेदार शुरुआत को देखते हुए दर्शकों ने सारा अली खान के अभिनय की जमकर तारीफ की और कहा एक छोटे शहर की लड़की का किरदार उनसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता था। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट का सहारा लेते हुए प्रशंसकों को प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद किया और साथ ही ‘जरा हटके जरा बचके’ के शूटिंग के दिनों की एक थ्रोबैक फोटो भी शेयर की।

अभिनेत्री ने उज्जैन शहर में फिल्म की शूटिंग के दिनों को याद करते हुए और बिहाइंड द सीन से क्लिप शेयर करते हुए लिखा, “इन कार की सवारी याद आ रही है . शूटिंग के वो दिन याद आ रहे हैं आप सभी के प्यार के लिए बहुत आभारी हूं

ये भी पढ़ें: डेब्यू वेब सीरीज में ही Aryan Khan को मिला शाहरुख से बड़ा तोहफा, कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक का हुआ खुलासा!

इसी बीच, सारा अली अपनी आगामी प्रोजेक्ट होमी अदजानिया की ‘मर्डर मुबारक’, अनुराग बसु की ‘मेट्रो इन..दिनों ‘ और ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version