सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनSara Tendulkar ​बॉडीकॉन पहनकर शीशे में फिगर फ्लॉन्ट करती आई नजर, कातिलाना...

Sara Tendulkar ​बॉडीकॉन पहनकर शीशे में फिगर फ्लॉन्ट करती आई नजर, कातिलाना अदाओं ने उड़ाए होश

Date:

Related stories

Sara Tendulkar: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर बॉलीवुड में डेब्यू तो नहीं की है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार किड्स से कम नहीं है। जी हां, सोशल मीडिया पर सारा अपनी अदाओं से हर बार फैंस को रिझाती हुई नजर आती है और यह बात सच है कि डेब्यू से पहले ही लोगों के बीच हुआ काफी पॉपुलर हो चुकी है। वह आए दिन फैंस को इंप्रेस करने के लिए वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर कर खास ट्रीट देती हुई नजर आती है। सोशल मीडिया पर उनका लेटेस्ट पोस्ट काफी सुर्खियों में है जिसमें ब्लैक बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस में वह बवाल लग रही है और फैंस काफी खुश हैं।

पाउट देकर सारा ने फैंस को किया मदहोश

सारा तेंदुलकर के इस पोस्ट की बात करें तो वह ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में अपने परफेक्ट शेप को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। सचिन की लाडली ने अपने लुक को पोनीटेल हेयर स्टाइल और मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया। वहीं मिरर सेल्फी लेती हुई सारा पाउट देकर फैंस के दिलों को घायल करती हुई नजर आ रही है। उनकी अदाओं को देखकर उनके चाहने वाले मर मिटने के लिए तैयार है। कहने में दो राय नहीं है कि सारा काफी स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही है जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में आ गई है।

रॉयल और एलिगेंट स्टाइल से उड़ाती है होश

इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे और कमेंट में उन पर प्यार लुटाते हुए नजर आए हैं। इतना ही नहीं अगर इस पोस्ट की बात करें तो सारा का स्टाइल काफी रॉयल और एलिगेंट है जो किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी है। सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर कर फैंस को खास ट्रीट देती है। वहीं निजी जिंदगी की बात करें तो उनका नाम भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जाता है और दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories