Home लाइफ़स्टाइल बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं Sara Tendulkar, इन तस्वीरों के दीवाने...

बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं Sara Tendulkar, इन तस्वीरों के दीवाने हुए लोग

0
186

Sara Tendulkar: आज के समय में सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को कौन नहीं जनता है। सारा तेंदुलकर भी खूबसूरती में बड़ी – बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देते हुए दिखाई देती है। अक्सर सारा तेंदुलकर के लुक्स की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए दिखाई देती हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग अक्सर उनके इस लुक्स के राज को जानने के लिए बेताब रहते हैं। ऐसे में आइए सारा के इस स्टनिंग लुक्स के बारे में जानते हैं।

मां से मिलती है सारा की स्माइल

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

सारा के स्माइल की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। उनकी स्माइल लोगों को खूब पसंद आती हैं। लोगों का कहना है कि सारा तेंदुलकर की स्माइल उनके मां पर गई है। भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा अक्सर अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सारा के उम्र की अगर बात करें तो अभी 26 साल की हैं।

लंदन में कर रही हैं पढाई

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

सारा तेंदुलकर की अगर हम बात करें तो वह लंदन में रहकर मेडिकल का कोर्स कर रही हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने के कारण सारा अपने खूबसूरती की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। लोगों उनके इन तस्वीरों को खूब पसंद भी करते हैं।

Also Read: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: क्या ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म? शहनाज गिल ने किया बड़ा खुलासा

स्टाइलिश ड्रेस में आती हैं नजर

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

सारा तेंदुलकर अक्सर सोशल मीडिया पर नए – नए ड्रेस में फोटो भी शेयर करती रहती हैं। उनके इस ड्रेस को भी लोग खूब पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम पर जब भी सारा अपने नए ड्रेस में फोटो डालती हैं तो ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगता है।

स्टाइलिश तस्वीरों के दीवाने हुए लोग

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

सारा जैसे ही अपने स्टाइलिश तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं लोग उनकी खूबसूरती और फैशन के दीवाने हो जाते हैं। कई बार तो लोग उनका मुकाबला फिल्म ही अभिनेत्रियों से करने लगते हैं। सारा तेंदुलकर अक्सर अपने बॉडी को फिट रखती हैं। इसके लिए सारा जिम जाती हैं और योगा भी करती हैं।

Also Read: Women Health Tips: बढ़ती उम्र के साथ महिलाएं इन टिप्स को करें फॉलो नहीं तो स्थिति हो सकती है खराब!