सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनSelfiee के लिए अक्षय कुमार से भिड़ेगा उनका सबसे बड़ा फैन, ट्रेलर...

Selfiee के लिए अक्षय कुमार से भिड़ेगा उनका सबसे बड़ा फैन, ट्रेलर से मिली बड़े धमाके की झलक

Date:

Related stories

Selfiee: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियों बटोरनी शुरू कर दी है। इस एक्शन पैक्ड फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं और माना जा रहा है कि अक्षय और इमरान की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर बड़ा धमाका करेगी। अक्षय के लिए बीते कुछ फिल्में उम्मीद के मुताबिक काम नहीं कर पाई है तो उन्हें आशा होगी कि ये फिल्म कुछ कमाल करके दिखाए। फिलहाल फैंस के बीच ट्रेलर चर्चा में है।

यह है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात की जाए तो इमरान खान इस फिल्म में आरटीओ अफसर ओम प्रकाश अग्रवाल की भूमिका में है और अक्षय ने सुपरस्टार विजय कुमार का किरदार निभाया है। ओम बचपन से विजय का जबरा फैन होता है जो अपने पसंदीदा स्टार के बारे में कुछ भी बुरा नहीं सुन सकता। अपने स्टार के लिए उसकी दीवानगी इतनी है कि वो एक सेल्फी के लिए शूटिंग के सेट तक जा पहुंचता है। बड़े होने के बाद कुछ ऐसा होता है कि ओम की विजय के प्रति दीवानगी टेंशन में बदल जाती है और वो फिल्मस्टार को सबक सिखाने की ठान लेता है।

ये भी पढ़ें: Sid Kiara Wedding: वैलेंटाइन डे के दिन सिड-कियारा पर चढ़ा प्यार का रंग, अनसीन फोटोज में येलो कलर में ट्विन करते दिखा कपल

इस फिल्म से फैंस को है खूब उम्मीदें

ट्रेलर में दोनों की सितारे एक दूसरे के ऊपर भारी पड़ते दिखाई दे रहे है। फैंस के लिए ये एक्शन पैक्ड मूवी किसी ट्रीट से कम नजर नहीं आ रही है। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है और सबसे खास बात ये फिल्म साल 2019 में आई साउथ की मूवी ड्राइविंग लाइसेंस की रीमेक है। ओरिजनल फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजरामुडू लीड किरदारों में थे। अब देखना होगा कि फैंस को अक्षय और इमरान की ये टक्कर कितनी पसंद आती है। ‘सेल्फी’ में अक्षय और इमरान के अलावा नुसरत भरूचा और डायना पेंटी मुख्य किरदारों में नजर आएंगी। जहां तक फिल्म के रिलीज होने की बात है तो ये फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories