मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनShah Rukh Khan: शाहरुख खान ने Valentine Day पर पत्नी गौरी को...

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान ने Valentine Day पर पत्नी गौरी को दिया था ये पहला गिफ्ट, यहां जानें लव-स्टोरी का दिलचस्प किस्सा

Date:

Related stories

Shah Rukh Khan: किंग खान यानि अभिनेता शाहरुख खान को हिंदी सिनेमा का सुपर डूपर एक्टर माना जाता है। उनके अभिनय से लोग काफी इंप्रेस है। साथ ही उन्हें बॉलीवुड का रोमांटिक हिरो भी कहा जाता है। वहीं शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान की लव स्टोरी की भी एक दिलचस्प कहानी है। उनकी लव लाइफ भी आम लोगों की तरह ही थी।

किंग खान ने सन् 1991 में गौरी खान से शादी कर ली थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि, अभिनेता ने अपनी पत्नी को पहला वैलेंटाइन डे गिफ्ट क्या दिया था। वहीं, इस वक्त सभी कपल वैलेंटाइन वीक मना रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि अभिनेता ने अपनी प्रिसेंस को क्या गिफ्ट दिया।

Shah Rukh Khan यूजर ने किंग खान से पूछा था कि

साल 2023 में शाहरुख खान ने सोशल मीडिया साइट पर आस्क एसआरके सेशन आयोजित किया था। जिस पर एक यूजर ने किंग खान से पूछा था कि ‘गौरी मैम को वैलेंटाइन डे पर आपका फर्स्ट गिफ्ट क्या था’।

Shah Rukh Khan मुझे लगता है मैंने एक जोड़ी प्लास्टिक

इस पर एसआरके ने जवाब देते हुए कहा कि यदि मुझे ठीक से याद है तो मुझे 34 साल हो गए हैं, मुझे लगता है मैंने एक जोड़ी प्लास्टिक की ईयररिंग दिए थे।

Shah Rukh Khan गौरी खान के साथ एक तस्वीर शेयर की

बता दें कि, शाहरुख खान सिनेमा इंडस्ट्री में सबसे रोमांटिक एक्टरों में से एक हैं। 2020 में उन्होंने ट्विर पर गौरी खान के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिसपर उन्होंने कैप्शन भी लिखा था।

Shah Rukh Khan कैप्शन देते हुए एक्टर ने लिखा कि

कैप्शन देते हुए एक्टर ने लिखा कि 36 साल, अब तो वैलेंटाइन भी हमसे पूछ कर आता है। आगे उन्होंने लिखा कि अब तो वैलेंटाइन भी आने से पहले हमारी इजाजत मांगता है। आप सभी को शुभकामनाएं।

दरअसल, दोनों कपल ने सन् 1991 अक्टूबर में शादी रचाई थी। वह अब तीन बच्चों के पेरेंट्स हैं। जिसमें आर्यन खान, सुहाना और अबराम खान शामिल हैं।

अभिनेता को आखिरी बार हालिया फिल्म डंकी में देखा गया था। उससे पहले उन्होंने फिल्म जवान, पठान में अपना दमदार प्रर्दशन दिखा था। यह दोनों ही फिल्म पर्दे पर धमाल मचाकर गई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories