Home मनोरंजन Shahad Web Series on ULLU: प्रिया गामरे ने बोल्डनेस से ओटीटी की...

Shahad Web Series on ULLU: प्रिया गामरे ने बोल्डनेस से ओटीटी की दुनिया में मचा दी तबाही, अदाएं देख पागल हुए लोग

0
474

Shahad Web Series on ULLU: ओटीटी के इस दौर में आए दिन कोई न कोई वेब सीरीज रिलीज हो रही है और फैंस से खूब प्यार भी मिल रहा है। वेब सीरीज में जो खास चीज जिसने फैंस को अपनी ओर खींचा है वह है बोल्डनेस। मेकर्स भी फैंस की पसंद को ध्यान में रखकर वेब सीरीज में खूब बोल्ड सीन्स देते हैं। वहीं वेब सीरीज में बोल्डनेस से दमखम दिखाकर कई हसीनाएं काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। इस लिस्ट में एक नाम है प्रिया गामरे जो फैंस के बीच बोल्डनेस की वजह से चर्चा में है। एक्ट्रेस ने ‘शहद’ वेब सीरीज में इंटिमेट सीन्स देकर फैंस को चौंका दिया। आइए जानते हैं क्या खास है इस वेब सीरीज में और आखिर कौन है प्रिया गामरे।

प्रिया गामरे ने बोल्डनेस से मचाई तबाही

इस वेब सीरीज में प्रिया गामरे काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही है। एक्ट्रेस होने के अलावा एक मॉडल भी हैं। वेब सीरीज में वह हमेशा बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं और यह साबित कर देती हैं कि ओटीटी की दुनिया में वह भी टॉप लिस्ट में है।

यह है बोल्ड वेब सीरीज की कहानी

इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो शरद की बेकाबू शारीरिक इच्छाएं तब शांत हो जाती हैं जब उसकी भाभी रूपा उसके जीवन में प्रवेश करती है। अपनी यौन इच्छा का पीछा करते हुए वह रूपा और रघु के बेडरूम में झांकना शुरू कर देता है जब वे एक साथ होते हैं। कहानी में मोड़ तब आता है जब रूपा को शरद के बारे में कुछ अजीब पता चलता है और वह कार्रवाई करने का फैसला करती है जो सजा होने के बजाय कुछ अलग करती है। रूपा द्वारा शरद की गुप्त इच्छाओं का खुलासा किया जाता है जो उन दोनों के बीच झगड़े की वजह बन जाती है। रुपए के दिल और दिमाग के बीच एक झगड़ा होता है जिसमें आखिरकार दिल वही चाहता है जो वह चाहता है।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

वेब सीरीज है काफी कॉम्प्लिकेटेड

इस वेब सीरीज में पहले भाभी अपने देवर के प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचाती है और फिर खुद उस पर शहद लगाती है। कहानी काफी अजीब है क्योंकि पहले भाभी देवर को दूर रहने के लिए कहती है और फिर खुद ही उससे बात करती है। इस वेब सीरीज में कुछ सीन्स ऐसे भी हैं जिसे आप बंद कमरे में ही देख सकते हैं। इस वेब सीरीज में बोल्डनेस की कई हदें पार हुई है।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।