रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनShah Rukh Khan संग इस शो में दिखेंगे Aryan Khan, लोगों से...

Shah Rukh Khan संग इस शो में दिखेंगे Aryan Khan, लोगों से अब नहीं हो रहा इंतजार

Date:

Related stories

Shah Rukh Khan Aryan Khan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की दीवानगी किसी से छुपी नहीं है लेकिन यह बात तो सच है कि उनके बेटे आर्यन खान को भी देखना लोगों को काफी पसंद है। वहीं अगर किसी शो में आर्यन और शाहरुख एक साथ नजर आते हैं तो यह फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है लेकिन ऐसा होने वाला है। जी हां, आप बहुत जल्द शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान के एक साथ स्क्रीन पर देख सकेंगे। फैंस के लिए यह खबर वाकई काफी एक्साइटिंग है। सोशल मीडिया पर आर्यन और किंग खान को एक बार साथ देखने के लिए फैंस अभी से इंतजार कर रहे हैं। आइए जानते हैं आखिर कब और कहां नजर आने वाले हैं शाहरुख और आर्यन।

करण के शो में दिखेंगे शाहरुख और आर्यन

मिली जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान पहली बार अपने बेटे के साथ कॉफी विद करण 8 में शिरकत करने वाले हैं। जी हां हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि इस बार कॉफी विद करण है करण जौहर के सामने किंग खान और उनके बेटे नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो दोनों को करण जौहर के सवालों का सामना करना पड़ेगा। करण अपने शो में सेलेब्स से पर्सनल और प्रोफेशनल सवाल करने में पीछे नहीं होते हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2: ‘बिहारी बाला’ के अंदाज से लेकर पूजा भट्ट की एंट्री को देख चौंके फैंस, प्रीमियर पर ये रहा सबसे खास

गौरी खान भी आ सकती है नजर

इस बीच यह भी कहा जा रहा है कि शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान भी करण जौहर के शो में नजर आ सकती हैं। हालांकि इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह फैंस के लिए वाकई काफी मजेदार होने वाला है। किंग फैमिली को शो में आना वाकई बड़ी बात है।

विवादों में होता है करण का शो

गौरतलब है कि करण के शो को पिछले कुछ सीजन से काफी पसंद किया जा रहा है। इस शो में सेलेब्स आकर कुछ ऐसा बोल जाते हैं जो कंट्रोवर्शियल पार्ट वन जाता है। सेलेब्स शो में आते हैं और करण जौहर के सवालों का जवाब देने के चक्कर में कुछ ऐसा बोल जाते हैं जो बाद में विवादों में शामिल हो जाता है। अगर शाहरुख खान की बात करें तो वह बहुत गलत ‘जवान’ और ‘डंकी’ में नजर आने वाले हैं। वही आर्यन निर्देशक के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories