शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनShailesh Lodha से पंगा लेना असित मोदी को पड़ा मेहंगा, चुकाने पड़े...

Shailesh Lodha से पंगा लेना असित मोदी को पड़ा मेहंगा, चुकाने पड़े 1 करोड़ रुपये

Date:

Related stories

Shailesh Lodha: 14 साल TMKOC में काम करने के बाद शैलेश लोढ़ा ने किया शो के मेकर्स पर केस, पैसों को लेकर लगाया आरोप

Shailesh Lodha: शैलेश के शो छोड़ने से पहले से ही उनके और मेकर्स के बीच विवाद की खबरें सामने आ रही थी और शैलेश भी कई मौकों पर असित के ऊपर निशाना साधते नजर आए हैं। शैलेश ने सैलरी के विवाद पर प्रोडक्शन कंपनी पर केस दर्ज कराया है। इस मामले की सुनवाई मई में होगी और अभी शैलेश ने केस के बारे में टिप्पणी करने से इंकार भी किया है।

Shailesh Lodha: सब टीवी (Sab TV) का कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) अपने हटके किरदारों और ज़बरदस्त स्टोरीलाइन के चलते टीवी के टाप शोज़ में गिना जाता है। इन दिनों शो एक के बाद एक विवादों का सामना कर रहा है। शो के निर्माता असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) पर शो को कई पुराने कलाकारों ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इन्हीं में से एक Shailesh Lodha भी हैं जिन्होंने मेकर्स पर बकाया सेलरी न चुकाने का आरोप लगाया था। शैलेश ने इसको लेकर मामला भी दर्ज कराया था जिसपर अब फ़ैसला आ चुका है।

मेकर्स के खिलाफ Shailesh Lodha ने जीता केस

आपको बता दें कि Shailesh Lodha ने तारक मेहता के मेकर्स पर बकाया सैलरी न देने का आरोप लगाया था। इसी को लेकर शैलेश ने नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (NCLT) में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने शो के मेकर्स पर दिवाला और दिवालियापन संहिता की धारा 9 के तहत मामला दर्ज कराया था जिसके बाद मामले की सुनवाई हुई और फ़ैसला शैलेश लोढ़ा के पक्ष में आया। केस जीतने के बाद शैलेश लोढ़ा और असित मोदी के बीच समझौता हुआ। इस समझौते में असित मोदी की तरफ से उन्हें 1 करोड़ 5 लाख 85 हज़ार रुपये का भुगतान किया गया है।

क्या है Shailesh Lodha और असित मोदी के बीच का विवाद

दरअसल पिछले साल Shailesh Lodha ने अचानक तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ दिया था। शैलेश पिछले 14 सालों से शो में तारक मेहता (Taarak Mehta) का किरदार निभा रहे थे। ऐसे में उनका शो को अचानक छोड़ना हैरान करने वाला था। मगर शो छोड़ने के कुछ समय बाद शैलेश ने असित मोदी पर उनके बकाया पैसे न चुकाने का आरोप लगाया जिसके बाद सारा मामला सामने आया।

केस जीतने को लेकर शैलेश ने किया खुलासा 

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान शैलेश ने ये खुलासा किया कि उनका बकाया चुकाने से पहले असित मोदी चाहते थे कि वह कुछ कॉन्ट्रैक्ट्स पर साइन करें। उन कॉन्ट्रैक्ट्स में मीडिया से बातचीत न करना जैसी कई और शर्तें थीं। शैलेश ने कहा, “मैंने उस कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं किया। मैं अपना पैसा पाने के लिए किसी भी कॉन्ट्रैक्ट पर क्यों साइन करूँ?”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories