शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनस्टाइल और फैशन में बहन शिल्पा से आगे हैं Shamita Shetty, एयरपोर्ट...

स्टाइल और फैशन में बहन शिल्पा से आगे हैं Shamita Shetty, एयरपोर्ट लुक से बटोर ली लाइमलाइट

Date:

Related stories

डैपर लुक में स्पॉट हुए Amir Ali, स्टाइल से छा गए शमिता शेट्टी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड

https://www.youtube.com/shorts/y0STrtJVY3Y?feature=share Amir Ali: आमिर अली फिलहाल शमिता शेट्टी संग रिलेशनशिप...

खास अंदाज में फैंस से मिलीं Shamita Shetty, Video में जबरदस्त स्टाइल देख लोग हुए घायल

Shamita Shetty: सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा में है। शमिता शेट्टी के बारे में फैंस का यह मानना है कि वह काफी रिजर्व है। वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शमिता फैंस से खास अंदाज में मिलती हुई नजर आ रही हैं।

Shamita Shetty: कटी फटी जींस पहनकर निकली शिल्पा की बहन, हालत देख यूजर्स ले रहे मजे

Shamita Shetty: शमिता शेट्टी सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोल हो जाती है और वजह होता है उनका स्टाइल और एटीट्यूड। एक बार फिर शमिता एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई लेकिन उनका स्टाइल उन पर भारी पड़ गया। एक्ट्रेस को कटी फटी जींस के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

Shamita Shetty: शमिता शेट्टी फिल्मों से भले ही अपनी खास पहचान ना बना पाई हो लेकिन वह लोगों के बीच अपने स्टाइल से खूब चर्चा में रहती हैं। इस बीच उनका एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह ऑल डेनिम लुक में काफी स्टाइलिश नजर आ रही है। अपने स्टाइल से हर बार लोगों के दिलों पर जादू चलाने वाली शमिता को देख लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस दौरान उनके बालों और चश्मे ने लोगों का ध्यान खींचा है। सोशल मीडिया पर शमिता का अंदाज एक बार फिर चर्चा में है और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories