सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनShamita Shetty ने स्टाइलिश एथनिक ड्रेस से खींचा लोगों का ध्यान, फैशन...

Shamita Shetty ने स्टाइलिश एथनिक ड्रेस से खींचा लोगों का ध्यान, फैशन स्टेटमेंट से बटोर ली लाइमलाइट

Date:

Related stories

डैपर लुक में स्पॉट हुए Amir Ali, स्टाइल से छा गए शमिता शेट्टी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड

https://www.youtube.com/shorts/y0STrtJVY3Y?feature=share Amir Ali: आमिर अली फिलहाल शमिता शेट्टी संग रिलेशनशिप...

खास अंदाज में फैंस से मिलीं Shamita Shetty, Video में जबरदस्त स्टाइल देख लोग हुए घायल

Shamita Shetty: सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा में है। शमिता शेट्टी के बारे में फैंस का यह मानना है कि वह काफी रिजर्व है। वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शमिता फैंस से खास अंदाज में मिलती हुई नजर आ रही हैं।

Shamita Shetty: कटी फटी जींस पहनकर निकली शिल्पा की बहन, हालत देख यूजर्स ले रहे मजे

Shamita Shetty: शमिता शेट्टी सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोल हो जाती है और वजह होता है उनका स्टाइल और एटीट्यूड। एक बार फिर शमिता एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई लेकिन उनका स्टाइल उन पर भारी पड़ गया। एक्ट्रेस को कटी फटी जींस के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

Shamita Shetty: शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी फिल्मों में भले ही कम नजर आई हो लेकिन अपने फैशन से इम्प्रेस करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें स्पॉट किया गया है। शकमिटा एक बार फिर लाइमलाइट चुराने में कामयाब हुई और वजह है उनका फैशन। इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस व्हाइट एथनिक ड्रेस में बला की खूबसूरत नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और हाई बन हेयर स्टाइल में एक्ट्रेस फैशन से लोगों का दिल जीत रही है। एक्ट्रेस की लोग तारीफ़ कर रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories