मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनShanelle Arjun Reception: स्मृति ईरानी की बेटी शानेले की रिसेप्शन पार्टी में...

Shanelle Arjun Reception: स्मृति ईरानी की बेटी शानेले की रिसेप्शन पार्टी में इन सुपरस्टार का दिखा जलवा , देखें अनदेखी तस्वीरें

Date:

Related stories

Shanelle Arjun Reception: स्मृति ईरानी की बेटी शानेले की शादी 9 फरवरी को राजस्थान के खीमसर फोर्ट एंड पैलेस में एनआरआई अर्जुन भल्ला के साथ हुई थी। शानेले और अर्जुन की शादी का रिसेप्शन कल यानी 17 फरवरी को हुआ था। केंद्र मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शानेले ईरानी की रिसेप्शन पार्टी में कई बड़े सुपरस्टार का दमखम देखने को मिला।

शाहरुख खान का दमखम

शानेले और अर्जुन रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के नामी सितारों के साथ टीवी सितारों ने भी शिरकत देते हुए नजर आए। शानेले ईरानी की रिसेप्शन पार्टी में पठान के सुपरस्टार यानी शाहरुख खान भी नजर आए जिनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि, स्मृति ईरानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शनैल का नाम शाहरुख खान ने रखा है, जो कि जुबिन ईरानी के खास दोस्त हैं

मौनी रॉय ने कपल को दी बधाई

शाहरुख खान के साथ इस पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय और उनके पति सूरज नांबियार भी नजर आए थे। सूरज नांबियार इस रिसेप्शन पार्टी में ब्लैक ऑउटफिट में हैंडसम लग रहे थे।हरे रंग की साड़ी में मौनी रॉय भी बेहद खूबसूरत लग रही है। मौनी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए शानेले और अर्जुन को बधाई दी है।

Also Read: Urvashi Rautela की BTW शूटिंग वीडियो वायरल, ग्लैम लुक में नजर आ रही हैं हसीना

दिग्गज अभिनेता जितेंद्र ने भी दी शिरकत

इसी के साथ एकता कपूर की फोटोस भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। शानेले ईरानी के इस रिसेप्शन पार्टी में रोनित रॉय और रवि किशन भी मस्ती करते हुए दिखें। इसी के साथ इस पार्टी में स्मृति ईरानी की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह दिग्गज अभिनेता जितेंद्र के साथ नहीं है।

ये भी पढ़ेंः CM Gehlot की चुनावी नैया पार लगाएगी ये इलेक्शन मैनेजमेंट कंपनी, जानिए क्या है चुनाव जीतने का पूरा प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories