शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनShark Tank India 2: शो से फंडिंग ना मिलने पर शख्स ने...

Shark Tank India 2: शो से फंडिंग ना मिलने पर शख्स ने ठुकराया जज का ऑफर, फिर इस तरह बदली किस्मत

Date:

Related stories

Shark Tank India Season 2 के इस शार्क का टूटा हाथ, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखी दिल की बात

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो से खास पहचान बनाने वाले अनुपम मित्तल के हाथों में चोट आई है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर फैंस से यह बात बताई है। अनुपम के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी हिम्मत की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Shark Tank India Season 2: जानिए किसने किया सबसे ज्यादा इन्वेस्टमेंट और किसने की कंजूसी, ये शार्क हैं टॉप पर

Shark Tank India Season 2: शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 भले ही खत्म हो गया हो लेकिन लोग इसके बारे में हर एक बात जानना चाहते हैं। अब इस बात का खुलासा हुआ है कि इस साल किस शार्क्स ने इन्वेस्ट करने में बाजी मारी है। शो के कांसेप्ट के अनुसार पिचर अपने बिजनेस आइडिया के साथ आते थे और शार्क्स को डील देते थे और इन्वेस्टमेंट लेते थे।

Shark Tank India Season 2: क्या है बेस्ट ‘कर्ज या इक्विटी’ पर नमिता और अनुपम में गर्मागर्म बहस, जानिए कहां हुई डील फाइनल

Shark Tank India Season 2: इस सीजन में पिचर्स के बिजनेस आईडिया पर दो शार्क्स का आपस में भिड़ना सुर्खियों में रहा है। शो में कई डील हुए हैं और अब यह आखिरी हफ्ते में है। वहीं एक बिजनेस आईडिया में शार्क्स ने इंटरेस्ट दिखाए लेकिन इस बीच अनुपम मित्तल और नमिता थापर की गर्मागर्म बहस हुई।

Shark Tank India Season 2: आखिरी हफ्ते में होने वाली है जमकर मस्ती, जानिए क्यों शार्क्स के निशाने पर आई Vineeta Singh

Shark Tank India Season 2: वायरल हो रहे एक प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुगर कॉस्मेटिक्स की सीईओ विनीता सिंह यानी कि एक शार्क अपने पति और बच्चों के साथ ब्रांड को प्रमोट कर रही है। वहीं बाकी शार्क विनीता की खूब चुटकी भी ले रहे हैं।

Shark Tank India 2: बिजनेस रियालिटी शो ‘शार्क टैंक’ का सीजन 2 काफी दिलचस्प होता जा रहा है। इस समय ये शो सभी शोज में टॉप पर बना हुआ है जहां पर लोग अपने बिजनेस के आइडिया और उसकी फंडिंग को लेकर आते हैं। इसी बीच इस शो में बिजनेस का आईडिया लेकर पहुंचे एक शख्स को फंडिक नहीं मिली लेकिन शो के बाद एक जज के जरिए उनकी किस्मत को एक नया मोड़ मिल गया। आइए जानते हैं कि कैसे शार्क टैंक के जज ने शख्स की किस्मत का फैसला किया।

बालकृष्णन को नहीं मिली थी फंडिंग

शार्क टैंक शो में फ्लैटहेड शूज के फाउंडर गणेश बालकृष्णन ने फंडिंग की मांग की थी। उनका कहना था कि ‘उनके पास कंपनी को बचाने के लिए पैसे नहीं है। अगर उनको फंडिंग नहीं मिलती तो उन्हें बिजनेस छोड़कर कोई जॉब करनी पड़ेगी।’ इसके बाद लोग उनको सपोर्ट करते हुए नजर आए और उनकी जूते भी खरीदे गए। बता दें कि इस एपिसोड के बाद बालकृष्ण की तारीफ की गई। लिंक्डइन पर बालकृष्णन ने एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें उन्होंने कहा कि ‘उनके जूते खरीदने के लिए लोगों की संख्या बढ़ गई है और लोग काफी लोग आने लगे हैं।’

Also Read- रॉकी भाई की ‘KGF CHAPTER 3’ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानिए कब दस्तक देने वाली है ब्लॉकबस्टर फिल्म

बालकृष्ण ने ठुकराया था ऑफर

पोस्ट में बालकृष्ण ने लिखा कि ‘एपिसोड आने के बाद उनके जूते अमेजन पर बिकने लगे और अब लोग जूतों की डिमांड कर रहे हैं।’ बता दें कि कोरोनावायरस के कारण बालकृष्णन का जूतों का बिजनेस काफी प्रभावित हुआ था और इससे पहले उन्होंने तीन कंपनियों की भी शुरुआत की थी। इसके बाद शार्क टैंक में जज पियूष बंसल की ओर से उनको एक ऑफर दिया गया था। जिसमें 32 फ़ीसदी हिस्सेदारी के साथ 75 लाख रुपए की फंडिंग देने की बात कही गई थी। इसके बाद बालकृष्णन ने इस ऑफर से इनकार कर दिया।

Also Read- PRAVASI BHARATIYA DIVAS 2023: कार्यक्रम को लेकर पुख्ता इंतजाम, जानिए 4 घंटे में किस-किस आयोजन में शामिल होंगे PM MODI

बालकृष्णन की चमकी किस्मत

इसके बाद शो के जज अनुपम मित्तल ने बालकृष्ण की तारीफ करते हुए उनको नौकरी का ऑफर दिया। अब उन्होंने दावा किया है कि एपिसोड आने के बाद अमेजन पर उनके जूते बिक गए। इस तरह एपिसोड के बाद फ्लैटहेड जूतों के फाउंडर बालकृष्णन की किस्मत चमक गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories