शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनShark Tank India Season 2: इस लत से परेशान हैं अनुपम मित्तल,...

Shark Tank India Season 2: इस लत से परेशान हैं अनुपम मित्तल, तस्वीर शेयर कर फैंस से बोले- ‘क्या बीमारी है यार’

Date:

Related stories

Shark Tank India Season 2 के इस शार्क का टूटा हाथ, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखी दिल की बात

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो से खास पहचान बनाने वाले अनुपम मित्तल के हाथों में चोट आई है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर फैंस से यह बात बताई है। अनुपम के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी हिम्मत की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Shark Tank India Season 2: जानिए किसने किया सबसे ज्यादा इन्वेस्टमेंट और किसने की कंजूसी, ये शार्क हैं टॉप पर

Shark Tank India Season 2: शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 भले ही खत्म हो गया हो लेकिन लोग इसके बारे में हर एक बात जानना चाहते हैं। अब इस बात का खुलासा हुआ है कि इस साल किस शार्क्स ने इन्वेस्ट करने में बाजी मारी है। शो के कांसेप्ट के अनुसार पिचर अपने बिजनेस आइडिया के साथ आते थे और शार्क्स को डील देते थे और इन्वेस्टमेंट लेते थे।

Shark Tank India Season 2: मशहूर बिजनेस रियलिटी शो ‘शार्क टैंक इंडिया 2’ के जज अनुपम मित्तल को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। वह शो में अपने अंदाज और डील करने की स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। शादी डॉट कॉम के सीईओ फिलहाल एक बीमारी से पीडलित हैं और इस बात का खुलासा भी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए किया है। अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अनुपम ने यह बात कही है। सोशल मीडिया पर फिलहाल अनुपम चर्चा में हैं । आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

तस्वीर शेयर करते हुए अनुपम ने कही ये बात

अनुपम ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस बीमारी का खुलासा करते हुए फैंस से उपाय की मांग की ही। उन्होंने बताया कि वह अपनी इस आदत से परेशान हैं। दरअसल अनुपम को स्मार्टफोन चलाने की लत लग गई है। इस बात की जानकारी देते हुए अनुपम ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अनुपम मोबाइल चला रहे हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अभी तुरंत सोकर उठे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “फोन पर खुद को देख रहा हूं फोन पर देख रहा हूं…क्या बीमारी है यार … कोई उपाय बताओं।”

ये भी पढ़ें: पार्टी में बेबी बंप को बार-बार छुने पर ट्रोल हुईं Gauhar Khan, यूजर्स बोले- ‘ये बात इतना एक्सपोज करने की भी नहीं है’

फोटो देख यूजर्स दे रहे हैं मजेदार रिएक्शंस

फोटो को देख एक यूजर ने कहा, “सबसे अच्छा उपाय है स्मार्टफोन के प्रति आपका इमोशनल अटैचमेंट शून्य हो।” एक और यूजर ने कहा, “नोकिया बेसिक चलाने लगो।” एक और यूजर ने कहा, “शादी कर लो बिजी हो जाओगे।” एक और यूजर ने कहा, “किसी और नए स्टार्टअप को लेकर प्लानिंग करो।” एक और यूजर ने कहा, “इंडिया का “आयरन मैन” टोनी स्टार्क नहीं ये है सोनी शार्क।” एक और ने कहा, “हॉलिडे पर चले जाओ जहां नेटवर्क ना हो स्टार्टअप के लिए।”

‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 2’ में काफी एक्टिव हैं अनुपम मित्तल

बता दें कि अनुपम मित्तल शो ‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 2’ में काफी एक्टिव हैं। इस शो में वह काफी डील करते नजर आए हैं। वहीं डील को लेकर कभी-कभी शार्क्स और पिचर के साथ भी अनुपम मित्तल उलझते नजर आते हैं।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories