Shark Tank India Season 2 5

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो शार्क टैंक के दूसरे सीजन को लेकर यंग जेनरेशन के बीच अलग ही क्रेज है। इस शो में कई इंटरप्रेन्योर अपने बिजनेस के साथ इस शो पर आए। इस बीच नियोमोशन, व्हीलचेयर निर्माता कंपनी जो शार्क टैंक इंडिया में एक अलग वजह से शो पर आई। इस दौरान आशीष, स्वास्तिक और सिद्धार्थ एक अलग त्वरण तकनीक के साथ अपनी नवीनतम व्हीलचेयर पेश किया। उन्होंने शार्क्स से इस प्रोडक्ट के रिव्यु के लिए अपने ग्राहक को कॉल करने के लिए कहा। नियोमोशन के उपभोक्ताओं में से एक शिवाजी उत्पाद के बारे में अपनी प्रतिक्रिया देने आए और उनकी कहानी ने शार्क को प्रेरित किया।

शिवाजी ने सुनाई अपनी कहानी जिसे सुन शार्क रह गए दंग

शिवाजी ने कहा, “जब मैं सामान्य व्हीलचेयर का उपयोग कर रहा था तब मैं घर पर निर्भर था लेकिन नियोमोशन से उत्पाद प्राप्त करने के बाद पूरा परिवार मुझ पर निर्भर है क्योंकि मैंने जोमैटो पर भोजन वितरण शुरू किया।” अमन गुप्ता ने कहा कि जब भी वह कुछ देंगे तो शिवली को गर्व महसूस होगा। उन्होंने स्वीकार किया कि जब वह किसी को ऑर्डर डिलीवर करते हैं तो उन्हें गर्व महसूस होता है। उन्होंने कहा, “मैंने व्हीलचेयर क्रिकेट में कोई फिफ्टी नहीं लगाई है लेकिन इसे खरीदने के बाद मैंने शतक लगाया और मैन ऑफ द मैच का खिताब भी जीता।” अनुपम मित्तल ने साझा किया कि वह एक एथलेटिक की तरह दिखते हैं क्योंकि उन्होंने अपने शरीर को फिट बनाए रखा है।

Also Read: Bigg Boss 16: फिनाले से पहले प्रियंका से हुई गलती, नेशनल टेलीविजन पर खुद को लेकर कर दिया ऐसा खुलासा

शार्क्स ने सौदे करने से पहले रखी ये शर्त

इस दौरान पीयूष बंसल ने प्रोडक्ट की तरफ रुख किया और शार्क ने उन्हें बाजार में बेहतर विकास के लिए अपनी दर कम करने की सलाह दी क्योंकि बहुत कॉम्पिटिशन है। उन्होंने 1% इक्विटी के लिए 1 करोड़ की मांग की और अनुपम मित्तल ने उन्हें 4% इक्विटी के लिए 50 लाख और ऋण के लिए 50 लाख का पहला ऑफर दिया। पीयूष बंसल ने उन्हें 5% इक्विटी के लिए 1 करोड़ का ऑफर दिया। उन्होंने एक शर्त रखा कि उन्हें प्राप्त लाभ का 5% देना होगा जो उसे दान किया जाएगा। इस सब के बाद पीयूष बंसल ने 1% इक्विटी के लिए समान शर्त के साथ 1 करोड़ का सौदा किया।

Also Read: Republic Day 2023: Parade में लोगों को दिखेंगी कई खास झांकियां, इस तरह होगा प्रदर्शन, यहां जानें पूरी जानकारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत...