मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनShark Tank India Season 2: बिजनेस में इन्वेस्ट करने के लिए आपस...

Shark Tank India Season 2: बिजनेस में इन्वेस्ट करने के लिए आपस में भिड़े शार्क्स, डर्टी गेम बताते हुए एक-दूसरे को कहा विलेन

Date:

Related stories

Shark Tank India Season 2: बिजनेस बेस्ट रियालिटी शो शर्क टैंक का दूसरा सीजन काफी दिलचस्प है। इसमें कई बार ऐसे एंटरप्रेन्योर को देखा जाता है जो अपने जबरदस्त प्लान और आइडिया के चलते जजेस का दिल जीत लेते हैं। पिछले एपिसोड में बिहार की ज्योति भारद्वाज ने जजेस का दिल जीत लिया था। इसी बीच अब लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में इन्वेस्ट को लेकर काफी बहस देखने को मिली है।

इन्वेस्ट के लिए जजेस में लगी होड़

शार्क टाइम इंडिया के सीजन 2 के अपकमिंग एपिसोड में देखा जा सकता है कि एंटरप्रेन्योर के बिजनेस में इन्वेस्ट करने के लिए सभी शार्क के बीच होड लग जाती है। बता दें कि सोनी टीवी ने अपने यूट्यूब चैनल पर लेटेस्ट प्रोमो का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि एक ब्रांड में इन्वेस्ट करने के लिए सभी शार्क आपस में भिड़ गए। इस लड़ाई में एक दूसरे को विलेन और डर्टी गेम कहता हुआ भी नजर आए। वहीं नामित ने अनुपम के इगो पर भी कमेंट किया।

Also Read: आदिल संग निकाह कर Rakhi Sawant अब बनी फातिमा, शादी के बाद इस बात का सता रहा है डर

बिजनेस में इन्वेस्ट करने के लिए राजी हुए शार्क्स

अब शो के अपकमिंग एपिसोड में देखा जाएगा कि एक महिला अपना इंटीरियर बिजनेस ‘Nestroots’ के लिए पिच करने आती है और महिला कहती है कि उसने ब्रांड के लिए अभी तक 1 लोग घरों में किचन डाइनिंग फर्निशिंग और रिलेटेड इंटीरियर है। जब उससे प्रॉफिट पूछा तो महिला ने कहा कि अभी तक 16 से 19% के बीच उनको प्रॉफिट प्राप्त हुआ। जिसे सुनने के बाद जजेस उसके बिजनेस में इन्वेस्ट करने के लिए राजी हो गए। अनुपम मित्तल के साथ मिलकर विनीता ने महिला को 65 लाख रुपए के लिए 5% की इक्विटी का ऑफर दिया ।

जजेस के बीच हुई बहस

यूट्यूब पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि अमन गुप्ता कहते हैं कि कभी उनको भी शामिल कर लिया करो। इसके बाद अनुपम कहती है कि वह वैल्यू ऐड नहीं करते हैं, सिर्फ हीरोगिरी दिखाते हैं। इसके बाद अमन गुप्ता ताना मारते हुए कहते हैं कि ‘हीरो तो हीरो रहेगा, विलेन तो विलेन रहेगा।’ इसके बाद अमन 65 लाख के लिए 5% इक्विटी का ऑफर देते हैं। इसके बाद अनुपम को छोड़कर वह सिर्फ विनीता को अपने साथ पार्टनरशिप में आने के लिए कहते हैं। इसके बाद अनुपम इसको बेमतलब बताते हैं और वह गेम चेंज करते हुए कहते हैं कि 65 लाख रुपए के लिए 1 पर्सेंट की इक्विटी की डिमांड है।

Also Read: Gautam Gambhir ने MS Dhoni को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘वह चाहते थे कि मैं एक शतक बनाऊं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories