रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनShark Tank India Season 2 के इस शार्क का टूटा हाथ, सोशल...

Shark Tank India Season 2 के इस शार्क का टूटा हाथ, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखी दिल की बात

Date:

Related stories

Shark Tank India Season 2: जानिए किसने किया सबसे ज्यादा इन्वेस्टमेंट और किसने की कंजूसी, ये शार्क हैं टॉप पर

Shark Tank India Season 2: शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 भले ही खत्म हो गया हो लेकिन लोग इसके बारे में हर एक बात जानना चाहते हैं। अब इस बात का खुलासा हुआ है कि इस साल किस शार्क्स ने इन्वेस्ट करने में बाजी मारी है। शो के कांसेप्ट के अनुसार पिचर अपने बिजनेस आइडिया के साथ आते थे और शार्क्स को डील देते थे और इन्वेस्टमेंट लेते थे।

Shark Tank India Season 2: क्या है बेस्ट ‘कर्ज या इक्विटी’ पर नमिता और अनुपम में गर्मागर्म बहस, जानिए कहां हुई डील फाइनल

Shark Tank India Season 2: इस सीजन में पिचर्स के बिजनेस आईडिया पर दो शार्क्स का आपस में भिड़ना सुर्खियों में रहा है। शो में कई डील हुए हैं और अब यह आखिरी हफ्ते में है। वहीं एक बिजनेस आईडिया में शार्क्स ने इंटरेस्ट दिखाए लेकिन इस बीच अनुपम मित्तल और नमिता थापर की गर्मागर्म बहस हुई।

Shark Tank India Season 2: आखिरी हफ्ते में होने वाली है जमकर मस्ती, जानिए क्यों शार्क्स के निशाने पर आई Vineeta Singh

Shark Tank India Season 2: वायरल हो रहे एक प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुगर कॉस्मेटिक्स की सीईओ विनीता सिंह यानी कि एक शार्क अपने पति और बच्चों के साथ ब्रांड को प्रमोट कर रही है। वहीं बाकी शार्क विनीता की खूब चुटकी भी ले रहे हैं।

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो ‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 2’ खत्म होने के बाद शो को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। फैंस के बीच शो को लेकर लगातार बज जारी है। इस बीच पॉपुलर शार्क्स में से एक अनुपम मित्तल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक अनुपम के हाथ में चोट लग गई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए एक नोट साझा करते हुए कहा कि वह ठीक हैं। अनुपम मित्तल ने वीडियो शेयर कर फैंस को यह बात बताई है।

वीडियो शेयर कर अनुपम मित्तल ने कहीं ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Mittal (@anupammittal.me)

अनुपम मित्तल ने सर्जरी कराने के बाद अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए हैं और सर्जरी के बाद आप उनके हाथ में प्लास्टर बंधा हुआ देख सकते हैं। सर्जरी के बाद वह मुस्कुरा रहे हैं। वीडियो को शेयर कर अनुपम ने लिखा, “मंजिल जब और दूर हो जाए… और जोर से लड़ो। सालों से बेहतर आकार में आने के लिए जोर दे रहे थे, लेकिन पीछा करने लायक हर चीज की तरह, हर बार जब आप लगभग वहां होते हैं, तो जीवन आपको सीधे पहले स्थान पर भेज देता है। असफलताओं और नॉकआउट के बारे में हम कुछ नहीं कर सकते, लेकिन हम जो कर सकते हैं वह है…. एक बार फिर उठो।”

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं अनुपम मित्तल

बता दें कि अनुपम मित्तल 51 साल के हैं और वह बहुत फिट और स्वस्थ हैं। वह फिटनेस को लेकर अपना जूनून हाल ही में कपिल शर्मा शो में साझा कर चुके हैं। अनुपम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और शार्क टैंक इंडिया ने उन्हें बिजनेसमैन के अलावा एक अलग पहचान दिलाई है। अनुपम ‘शादी डॉट कॉम’ के फाउंडर हैं और कई बिजनेस में इन्वेस्ट कर चुके हैं। अनुपम की इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोवर्स है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories