मंगलवार, जून 18, 2024
होमबिज़नेसShark Tank India season 3: Adil Qadri ने इस Fragrance से जीता...

Shark Tank India season 3: Adil Qadri ने इस Fragrance से जीता Vanita और अन्य शार्क का दिल, ऐसे पक्की हुई डील

Date:

Related stories

Shark Tank India season 3: हर बार की तरह इस बार भी शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 ( Shark Tank India season 3) को लोग खूब एंटरटेन कर रहे हैं जहां हर एपिसोड स्टार्टअप पिचेर्स का कोई न कोई नया आईडिया देखने को मिल रहा हिया यहीं इस बार भी शो में एक आदिल काद्री (Adil Qadri) नामक पिचर आया है जिसने आते ही अपने शानदार प्रोडक्ट इत्र की फ्रेगरेंस (Fragrance ) से विनीता सिंह (Vineeta Singh) संग सभी शार्क्स का दिल जीत लिया है।

Shark Tank India season 3 में आदिल काद्री

मशहूर शो शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 में गुजरात के रहने वाले आदिल काद्री अपने इत्र के स्टार्टअप को बढाने के लिए निवेश की चाह रखकर आए थे। जहां उन्होंने बताया कि “हर किसी को खुश्बू काफी पसंद होती है और हर कोई अपने पास एक इत्र की बोटल ज़रूर रखता है। लेकिन, अच्छी पैकेजिंग न होने के कारण कभी उस इत्र को फिफ्ट नहीं कर पाटा तो आज मैं आपके लिए एक ऐसा इत्र ब्रांड लेकर आए है, जो आपको अपनी अच्छी खुश्बू के साथ-साथ अपनी स्टाइलिश पैकेजिंग से भी खुश कर देगा।

खुश हुईं विनीता शार्क

साथ ही आपको बता दें कि, आदिल काद्री की अपने इत्र एक लिए इस बेहतरीन प्रेजेंटेशन और खुशबू को देख शार्क्स काफी इम्प्रेस दिखे। यहीं आदिल ने अपने इस स्टार्टअप के लिए 200 करोड़ एक वैल्यूशन पर 0.5 फीसदी इक्विटी की मांग की। जहां उनकी इस मांग के लिए विनीता सिंह ने इंट्रेस्ट दिखाते हुए 1 फीसदी के बदले 1 करोड़ रुपए देकर उनके बिजनेस की वैल्यू 100 करोड़ रुपय लगाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories