सोमवार, अप्रैल 15, 2024
होमबिज़नेसShark Tank India Season 3: We Hear के हियरिंग प्रोडक्ट्स का आइडिया...

Shark Tank India Season 3: We Hear के हियरिंग प्रोडक्ट्स का आइडिया सुन पियूष बंसल संग भावुक हुए जजेस, बिना सर्जरी के ही सुन पाएंगे लोग

Date:

Related stories

Shark Tank India Season 3: हर बार की तरह इस बार भी टीवी का शनदार शो शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 (Shark Tank India Season 3) ऑडियंस को खूब एंटरटेन कर रहा है। यहीं शो में कुछ लोग इतने अच्छे आइडियाज लेकर आते हैं जो जजेस एक साथ-साथ ऑडियंस का भी दिल छु लेता है, यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 के लेटेस्ट एपिसोड में वी हियर (We Hear) स्टार्टअप के फाउंडर्स कनिष्क पटेल और राज शाह एक हियरिंग प्रोडक्ट्स का आईडिया लेकर आए हैं जिसे सुन जजेस भी काफी भावुक दिखे।

Shark Tank India Season 3 में हियरिंग प्रोडक्ट का आईडिया

शो में इस बार वी हियर स्टार्टअप के फाउंडर्स कनिष्क पटेल और राज शाह एक हियरिंग प्रोडक्ट्स का आईडिया लाए जिसमें सबसे पहेल उन्होंने यह बताया कि, इन दिनों कैसे लोग अपनी सुनने की क्षमता धीरे-धीरे गवाते जा रहे हैं और जिस समस्या को दूर करने वी हियर अपने हियरिंग सोल्यूशंस प्रोडक्ट्स लाते हैं। और अब तक उनकी कंपनी अब तक 2 शानदार प्रोडक्ट्स Hear Nu Pro और WeHea OX मार्किट में उतार चुकी है।

पियूष बंसल संग भावुक हुए जजेस

यहीं आपको बताते चलें कि, शो में वी हियर के फाउंडर्स के इस शानदार जज्बे और सोच को देख पियूष बंसल संग अमन गुप्ता और सभी जजेस भावुक हो गए और उनके आईडिया को खूब सराहते नज़र आए। वी हियर के फाउंडर्स शो में अपने 3 प्रोडक्ट HearNU BTE Prime के इंवेस्टमेंट के लिए आए थे, जिसके लिए उन्होंने जजेस के सामने 2.5 करोड़ के निवेश की मांग रखी लेकिन, काफी लम्बी बात-चीत के बाद शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 के जज पियूष बंसल ने उन्हें 2.5 करोड़ के निवेश दे कर 2.5 फीसदी इक्विटी ली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories