शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनShark Tank India Season 2: जज पीयूष बंसल आधी रात को अपने...

Shark Tank India Season 2: जज पीयूष बंसल आधी रात को अपने शोरूम में कर रहे थे सफाई, जानिए क्या थी ऐसी मजबूरी

Date:

Related stories

Shark Tank India Season 2 के इस शार्क का टूटा हाथ, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखी दिल की बात

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो से खास पहचान बनाने वाले अनुपम मित्तल के हाथों में चोट आई है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर फैंस से यह बात बताई है। अनुपम के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी हिम्मत की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Shark Tank India Season 2: जानिए किसने किया सबसे ज्यादा इन्वेस्टमेंट और किसने की कंजूसी, ये शार्क हैं टॉप पर

Shark Tank India Season 2: शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 भले ही खत्म हो गया हो लेकिन लोग इसके बारे में हर एक बात जानना चाहते हैं। अब इस बात का खुलासा हुआ है कि इस साल किस शार्क्स ने इन्वेस्ट करने में बाजी मारी है। शो के कांसेप्ट के अनुसार पिचर अपने बिजनेस आइडिया के साथ आते थे और शार्क्स को डील देते थे और इन्वेस्टमेंट लेते थे।

Shark Tank India Season 2: क्या है बेस्ट ‘कर्ज या इक्विटी’ पर नमिता और अनुपम में गर्मागर्म बहस, जानिए कहां हुई डील फाइनल

Shark Tank India Season 2: इस सीजन में पिचर्स के बिजनेस आईडिया पर दो शार्क्स का आपस में भिड़ना सुर्खियों में रहा है। शो में कई डील हुए हैं और अब यह आखिरी हफ्ते में है। वहीं एक बिजनेस आईडिया में शार्क्स ने इंटरेस्ट दिखाए लेकिन इस बीच अनुपम मित्तल और नमिता थापर की गर्मागर्म बहस हुई।

Shark Tank India Season 2: आईवियर ब्रांड लेंसकार्ट का फिलहाल दबदबा कायम है और कंपनी के संस्थापक पीयूष बंसल काफी सफल हैं। पीयूष बंसल रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 में नजर आ रहे हैं। इस बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के कारण पियूष के बारे में काफी खबरें चल रही हैं। तस्वीर में बंसल रात के 1 बजे एक दुकान की सफाई करते नजर आ रहे हैं। इससे कुछ लोगों ने सवाल किया है कि अगर वह रात में सफाई में इतना व्यस्त हैं तो वह इतने सफल कैसे हो सकते हैं। आइए जानते हैं क्या है इस वायरल फोटो की सच्चाई।

खुद की थी दुकान की सफाई

शो के दौरान पीयूष ने एक घटना का जिक्र किया। उन्होंने अपने पुराने दिनों के बारे में बताया और कैसे सभी ने रात 1 बजे लेंसकार्ट स्टोर की सफाई की। उस वक्त को-फाउंडर्स, उनकी टीम और पीयूष सभी उनके साथ थे। यह स्टोर सिंगापुर में खुलने वाला था जो लेंसकार्ट का पहला स्टोर था। दुकान खुलने में केवल 1 दिन बचा था इसलिए देर रात सफाई करनी पड़ी थी क्योंकि उनके पास कोई सफाईकर्मी नहीं था। लिहाजा, सभी ने मिलकर सफाई की और उसे खोला। उनकी यह तस्वीर खूब सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि इसमें दिखाया गया है कि किस तरह कड़ी मेहनत और लगन से सफलता हासिल की जा सकती है।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

पॉपुलर शार्क्स की लिस्ट में टॉप पर हैं पीयूष

गौरतलब है कि पीयूष बंसल शार्क टैंक इंडिया के एक पॉपुलर शार्क्स हैं। उन्होंने सीजन 1 में 27 सौदों में कुल 8.7 करोड़ रुपये का निवेश किया है, और वह सीजन 2 में जज के रूप में केवल छह सप्ताह में 9.45 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुके हैं। पीयूष व्यवसाय के प्रति अपने सरल और सफल दृष्टिकोण के लिए जाने जाते हैं।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories