- विज्ञापन -

Latest Posts

Shark Tank India Season 2 में पीयूष बंसल ने खेला सबसे रिस्की दांव, साथी शार्क रह गए भौचक्के

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो ‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 2’ लगातार सुर्खियों में है। इस शो को लेकर यंग जेनरेशन के बीच जबरदस्त बज है और लोग इस शो को काफी पसंद करते हैं। फॉर्मेट के अनुसार शो में इंटरप्रेन्योर अपने बिजनेस आइडिया के साथ आते हैं और शार्क्स उन्हें इन्वेस्टमेंट देते हैं। इस बीच बीते एपिसोड में कश्यप अडेपल्ली और विधे अडेपल्ली अपनी बाइक कैनोपी ब्रांड सेपल पेश करने आए। इस बिजनेस आइडिया से इन कजंस भाई ने शार्क को काफी इम्प्रेस किया लेकिन वे ब्रांड की किफायती कीमत न होने के कारण शार्क्स को खुश नहीं कर सके। हालांकि, पीयूष बंसल विधे अडेपल्ली को लेकर रिस्की दांव खेला। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

कश्यप और विधे ने शार्क्स से की इन्वेस्टमेंट की मांग

दरअसल विधे ने खुलासा किया कि वह एक IIT मद्रास पासआउट है और उसे स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ने का अवसर मिला लेकिन उसने इस प्रस्ताव को छोड़ दिया। उन्होंने वजह बताते हुए कहा कि वह सेपल बनाना चाहता था और उसने अपने बिजनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया। कश्यप और विधे ने शार्क्स से 1% इक्विटी के लिए 50 लाख मांगे। उन्होंने साझा किया कि उन्होंने 7 महीने पहले ब्रांड शुरू किया था और उन्होंने केवल 1000 यूनिट्स बेची हैं।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

प्रोडक्ट देखने के बाद शार्क्स ने उठाए सवाल

इस बात को सुनने के बाद शार्क्स हैरान रह गए और सेपल को देखने के बाद नमिता ने कहा, “ये तो सिर्फ ऊपर से कवर है और बारिश तो साइड से भी आती है तो फिर उससे कैसे बचेंगे।” विधे ने एक और उत्पाद पेश किया जिसे वे चंदवा के साथ बेचते हैं लेकिन नमिता ने कहा कि इसके बजाय लोग रेनकोट का इस्तेमाल कर सकते हैं। अमन गुप्ता ने यह भी कहा, “इंडिया इतना जुगाड़ू है ना कि इसको मैं 500 रुपये देके किसी से भी बनवा लूंगा।” अनुपम मित्तल ने सलाह दी कि उन्हें स्कूटर की कैनोपी बनाने की कोशिश करनी चाहिए क्योंकि भारत में ज्यादातर लोग स्कूटर का इस्तेमाल करते हैं। अमित जैन ने उन्हें सलाह दी कि वे उत्पाद की लागत रुपये के रूप में कम करें। गांवों में रहने वाले लोगों के लिए 10000 महंगा है।

पीयूष बंसल ने शार्क्स को दी इन्वेस्टमेंट की सलाह

बता दें कि पीयूष बंसल ने उन्हें 2% इक्विटी के लिए 50 लाख का सौदा करने की पेशकश की। सभी शार्कों ने पीयूष को यह सौदा न करने की सलाह दी लेकिन उसने कहा कि वह इसे करना चाहता है। पीयूष ने कहा, “कम लोग होते हैं जो इंस्पायर करते हैं और आप दोनों उन्हीं लोगों में हो क्योंकि स्टैनफोर्ड को ठुकराके ये करना इंस्पायरिंग है। मैंने इंटरप्रेन्योर पर बेट लगाई है।”

Also Read: KL Rahul Athiya Shetty Wedding: कोहली से लेकर इन दिग्गज खिलाड़ियों ने दी कपल को बधाई, जानिए खूबसूरत संदेश में किसने क्या लिखा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल