मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनShark Tank India Season 3: चिप्स पैकेट से सनग्लासेस बनाती है कंपनी,...

Shark Tank India Season 3: चिप्स पैकेट से सनग्लासेस बनाती है कंपनी, बिजनेस आइडिया सुनकर अवाक रह गए ये शार्क

Date:

Related stories

Shark Tank India Season 3: शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।बिजनेस रियलिटी शो में आए दिन पीचर्स इन्वेस्टमेंट की मांग करने के लिए शार्क के पास आते हैं और इसमें से कई बिजनेस डील सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। एक बार फिर चिप्स के पैकेट से सनग्लासेस बनाने वाली कंपनी इन्वेस्टमेंट की मांग करने के लिए शार्क के पास पहुंचे। इस बिजनेस के दीवाने अनुपम मित्तल भी हो गए। जी हां, लेटेस्ट प्रोमो को देखने के बाद अपकमिंग एपिसोड के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं।

Shark Tank India Season 3 में पहुंची यह सनग्लासेस बनाने वाली कंपनी

इस प्रोमो में आप देख सकते हैं शख्स अपनी कंपनी को प्रमोट करने के लिए शार्क टैंक इंडिया में पहुंचता है। इस दौरान वह कहता है कि मेरी कंपनी दुनिया की पहली कंपनी है जिसने रीसाइकिल्ड प्लास्टिक से धूप का चश्मा बनाया है। प्रोमो में पीचर्स चिप्स खाते हुए शार्क टैंक इंडिया के स्टेज पर प्रवेश करते हैं और एक चश्मा उठाकर कहते हैं यह दुनिया का पहला धूप का चश्मा है जो चिप्स के पैकेट से बना है।

Shark Tank India Season 3 के शार्क रह गए दंग

वहीं इस बात को सुनने के बाद सह अनुपम मित्तल हैरान रह जाते हैं और कहते हैं ‘दिलचस्प’। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि राधिका यह पूछती है कि क्या यह पहली बार है जब यह तकनीक भारत या पूरी दुनिया में पेश की जा रही है तो पीचर का जवाब होता है उन्हें गर्व है कि उनका ब्रांड दुनिया भर में सबसे आगे है।

Shark Tank India Season 3 में पहुंचे अनीश मालपानी

दरअसल पीचर अनीश मालपानी शार्क को बताते हैं कि कैसे उन्होंने 2021 में पुणे में दो डेस्क और चिप्स के पैकेट के साथ इस बिजनेस की शुरुआत की थी। उन्होंने इस बात का दावा किया कि उनके द्वारा बनाए गए सनग्लासेस 100% रीसाइकिल्ड है। सोशल मीडिया पर इस प्रोमो को देखने के बाद अपकमिंग एपिसोड का लोग इंतजार कर रहे हैं। वहीं प्रोमो में अनुपम मित्तल भी इस प्रोडक्ट की तारीफ करते हुए दिखाई देते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories