Shark Tank India Season 3
Shark Tank India Season 3

Shark Tank India Season 3: इन दिनों हर कोई टीवी का बेहतरीन शो शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 (Shark Tank India Season 3) खूब एंजॉय कर रहा है। यहीं आपको बता दें कि, कई बार शो में पिचर्स ऐसे आइडियाज लाते हैं जिसे सुनते ही शार्क खुश हो जाते हैं। और कई बार तो उन ज़बरदस्त आइडियाज को लेकर शार्क्स में ही बहस या भिड़त देखने को मिलती है। और अब शो के लेटेस्ट प्रोमों के मुताबिक इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

दरअसल शो शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 मशहूर ब्रांड अर्बन स्पेस (Urban Space) अपना यूनिक आईडिया लेकर आया जिसे सुनते ही अनुपम मित्तल (Anupam Mittal) और नमिता थापर (Namita Thapar) के साथ-साथ अमन गुप्ता (Aman Gupta) और अमित जैन की आपस में बहस हो गई। चलिए तो, एक नज़र डालते हैं।

Table of Contents

Shark Tank India Season 3 में अर्बन स्पेस

शो के लेटेस्ट प्रोमों में दिखाया गया कि, शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 में इस बार अर्बन स्पेस के फाउंडर्स अपने यूनिक आईडिया को लेकर आए हैं। साथ ही आपको बताते चलें कि अर्बन स्पेस एक होम डेकॉर ब्रांड है जो, खूबसूरत कार्टंस और बेड शीट्स सेल करता है। और इस ऑनलाइन स्टार्टअप ने अपने बिजनेस के लिए शार्क्स के सामने काफी दमदार आईडिया रखा जिसे सुन वह भी काफी इम्प्रेस नज़र आए।

आपस में ही भिड़े शार्क्स

यहीं प्रोमों के मुताबिक़ अनुपम मित्तल को ब्रांड के फाउंडर्स की कुछ कही बात पसंद नहीं आई जिससे वह नाराज़ हो गए और उनसे तीखे सवाल करते दिखे वहीं अर्बन स्पेस को सपोर्ट करने नमिता थापर भी मैदान में कूद गईं जिससे दोनों की छोटी सी बहस हो गई। लेकिन, शार्क अमित जैन ने स्टार्टअप को एक ऑफर दिया जिसमें वैल्यूशान का कुछ प्रॉब्लम था जिसके लिए अमन गुप्ता उनकी हेल्प करने की कोशिश करने के लिए बोले जो अमित जैन को ख़ासा पसंद नहीं आया और वह उन्हें बोलते दिखे “मुझे ज़रूरत नहीं है मुझे मत सिखाओ ब्रो।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी...