बुधवार, मई 15, 2024
होमबिज़नेसShark Tank India Season 3: Arata ब्रांड से नाराज़ दिखे अमन गुप्ता,...

Shark Tank India Season 3: Arata ब्रांड से नाराज़ दिखे अमन गुप्ता, नमिता थापर और विनीता सिंह ने कर डाली इतने करोड़ की डील

Date:

Related stories

Shark Tank India season 3: हर बार की तरह इस बार भी लोग टीवी के मशहूर शो शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 (Shark Tank India season 3) को खूब पसंद कर रहे हैं। यहीं आपने देखा शो में ज्यादातर छोटे-छोटे स्टार्टअप्स अपने बिजनेस को बढाने के लिए निवेश की चाह में आते हैं लेकिन, इस बार शार्क टैंक इंडिया में एक ऐसा मशहूर स्टार्टअप आया है जो शो में निवेश की चाह से नहीं मार्किट में अपनी डूबती नैया को बच्गाने के लिए आए हैं, चलिए एक नज़र डालते हैं।

Shark Tank India Season 3 में आया Arata ब्रांड

अराटाब्रांड हेयर केयर इंडस्ट्री का एक जाना-माना ब्रांड है जिसकी ब्रांडअंबेसडर और कोई नहीं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नु हैं। यहीं आपको यह सुनकर लग रहा होगा यह इतनमा बड़ा ब्रांड है तो शो में आखिर क्या करने आया है तो आपको बता दें, कि अराटा ब्रांड की फाईनेंशियल हालत कुछ ठीक नहीं चल रही थी जिसके चलते उन्होंने शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 शो में आना पड़ा। यहीं आपको बताते चलें कि, स्टार्टअप के फाउंडर्स ने अपने प्रोडक्ट की पिचिंग काफी अच्छी की लेकिन आगे चलकर वह जजेस के सामने अपने ही स्तात्मेंट में उलझते भी नज़र आए।

ऐसे पक्की हुई डील

अगर बात की जाए डील की तो, अराटा के फाउंडर्स की इतनी कंफ्यूजन को देख शार्क्स जैसे अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल और कई जजेस काफी नाराज़ नज़र आए। जिसके चलते पिचर्स से जब पूछा गया कि, वह कितने निवेश की चाह रख रहे हिं तो उन्होंने अपना जवाब न देते हुए शार्क्स की इच्छा जानने की ख्वाहिश ज़ाहिर की, और जहा शार्क विनीता सिंह और नमिता थापर ने स्टार्टअप को 1 करोड़ का निवेश और 2 फीसदी इक्विटी की मांग रखी। यहीं ब्रांड को दूसरे ऑप्शन न मिलने के कारण उन्हें शार्क्स का यह ऑफर एक्सेप्ट करना पड़ा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories