मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनShark Tank India Season 3: क्या The Rage Room बिजनेस में शार्क...

Shark Tank India Season 3: क्या The Rage Room बिजनेस में शार्क दिखाएंगे दिलचस्पी, प्रोमो में डील लेने पहुंची ये 3 कंपनी

Date:

Related stories

Shark Tank India Season 3: शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 शुरुआत से ही इस बार काफी चर्चा में है और लोग इस सीजन को भी खूब पसंद कर रहे हैं। इस सीजन में कई बिजनेस आइडिया लेकर पिचर्स पहुंचते हैं और इनमें से कई को मुंहमांगी डील मिलती है और कुछ को शार्क से फटकार। ऐसे में एक बार फिर तीन कंपनियां शार्क टैंक इंडिया के मंच पर आएगी जिसका प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। आईए देखते हैं आखिर क्या है इस प्रोमो वीडियो में खास जो है सुर्खियों में और आखिर कौन सी कंपनी आती है शार्क के पास।

Shark Tank India Season 3 में इन्वेस्टमेंट की मांग करने आई ये 3 कंपनी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि Artinci, Aastey और The Rage Room कंपनी शार्क टैंक इंडिया में इन्वेस्टमेंट की मांग करने के लिए आते हैं। इनमे सबसे पहले द रेज रूम कंपनी आई और इस दौरान मंच पर तोड़फोड़ करती हुई दिखी। इसके बाद Aastey को दिखाया जाता है जो अपने प्रोडक्ट्स की खासियत को बताती है। वहीं अंत में बिना चीनी के मिठाई का कारोबार करने वाली कंपनी आती है।

Shark Tank India Season 3 में आखिर कौन सी कंपनी को मिलती है डील

प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि इन तीनों कंपनियां और पिचर से शार्क ज्यादा इंप्रेस नहीं नजर आते हैं और तीनों को समझाते हुए दिखते हैं। वैसे मैं देखना दिलचस्प है कि आखिर कौन सी कंपनी को मिलती है डील। ‘द रेज रूम’ में आप आपका गुस्सा निकाल सकते हो बिना आपको या किसी को भी नुकसान पहुंचाए। इसमें आपको टीवी, वाशिंग मशीन, एयर कंडीशनर सब मिलेंगे।

Shark Tank India Season 3 देखना दिलचस्प

वहीं Aastey कंपनी आकर यह बताती है कि वह इंडिया की सबसे किफायती और डिजाइनर स्पोर्ट्स वेयर बनाने वाली कंपनी है। लेकिन शार्क इन कंपनियों को यह बताती है कि बिजनेस करने के लिए सीरियस होने की जरूरत है। अब ऐसे में एपिसोड का इंतजार है और यह देखना भी दिलचस्प होने वाला है कि आखिर किस पिचर को मिलती है डील या सभी को खाली हाथ लौटना पड़ेगा घर।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories